राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सोमवार तक मंत्री सौंपेंगे अपनी रिपोर्ट, इस माह के अंत तक हो सकती है राजनीतिक नियुक्तियों की घोषणाएं

प्रदेश में राजनीतिक नियुक्तियां का इंतजार कर रहे हैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं को इस माह के अंत तक खुशखबरी मिल सकती है. सत्ता और संगठन की ओर से ब्लॉक और जिला स्तर पर इसे लेकर रिपोर्ट तैयार कर ली गई है. जिसे मंत्री सोमवार तक सौंप देंगे.

By

Published : Dec 1, 2019, 7:41 PM IST

Workers will get responsibilities from block to district and state level, jaipur news, जयपुर न्यूज
ब्लॉक से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिलेगी जिम्मेदारियां

जयपुर. प्रदेश में इस माह के अंत तक राजनीतिक नियुक्तियां का इंतजार कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को खुशखबरी मिल सकती है. वहीं पार्टी हाईकमान को पहले फेज में ब्लॉक और जिलों में राजनीतिक नियुक्तियां कर घोषणाएं करनी है और उसके बाद प्रदेश स्तर पर पार्टी कार्यकर्ताओं को सत्ता में जिम्मेदारियां मिलेगी.

ब्लॉक से लेकर जिला और प्रदेश स्तर तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं को मिलेगी जिम्मेदारियां

बता दें कि मुख्यमंत्री आवास में रविवार को ही मंत्री परिषद की बैठक के दौरान राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर भी चर्चा हुई. जिसके बाद तय किया गया कि मंत्री जल्द अपनी रिपोर्ट सौंप दें. चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा के अनुसार पहले 15 नवंबर तक यह रिपोर्ट देने के लिए डेडलाइन तय की गई थी. लेकिन इसे आगे बढ़ाकर 30 नवंबर तक कर दिया गया था.

पढ़ेंःसीएमआर में शुरू हुई मंत्रिपरिषद की बैठक, राजनीतिक नियुक्ति सहित कई मुद्दों पर हो रही है चर्चा

वहीं शर्मा के अनुसार अब मंत्री स्तर पर अपनी अपनी रिपोर्ट कंप्लीट करने का काम चल रहा है और सोमवार को लगभग सभी मंत्री आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंप देंगे. शर्मा ने कहां कि संभवत इस माह के अंत तक नियुक्तियों संबंधी घोषणाएं कर दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details