राजस्थान

rajasthan

घनश्याम तिवाड़ी के बाद अब इस दिग्गज नेता की BJP में वापसी को लेकर चर्चा शुरू...

By

Published : Dec 13, 2020, 12:11 PM IST

पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी कि भाजपा में हुई घर वापसी के बाद पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी को भी वापस भाजपा में लिए जाने की मांग उठने लगी है. नोखा से भाजपा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र लिखा है

demand of dev singh bhati in bjp, jaipur news
पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी को भी वापस भाजपा में लिए जाने की मांग...

जयपुर.पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी कि भाजपा में हुई घर वापसी के बाद पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी को भी वापस भाजपा में लिए जाने की मांग उठने लगी है. नोखा से भाजपा विधायक बिहारीलाल बिश्नोई ने इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को पत्र लिखा है. बिश्नोई ने घनश्याम तिवाड़ी के वापस बीजेपी में शामिल होने पर बधाई और धन्यवाद ज्ञापित किया. साथ ही यह भी लिखा कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं को वापस पार्टी से जोड़ने के प्रदेश अध्यक्ष के प्रयास का वो समर्थन करते हैं.

यह भी पढ़ें:घनश्याम तिवाड़ी ने फिर थामा भाजपा का दामन, कहा- 2 साल मन से भाजपा के साथ था और अब फिर पार्टी में हूं

बिश्नोई ने लिखा, ''इसी कड़ी में बीकानेर जिले कि भाजपा कार्यकर्ताओं की भावनाओं से मैं आपको अवगत कराते हुए यह भी आग्रह करूंगा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री देवी सिंह भाटी को भी वापस बीजेपी परिवार में शामिल किया जाए, ताकि श्रीकोलायत जहां पर हाल ही में संपन्न हुए पंचायत चुनाव में उनकी कमी महसूस हुई उसे भी पूरा किया जा सके और इससे संपूर्ण बीकानेर में परंपरागत मतदाताओं में पार्टी का आधार और मजबूत भी इससे बढ़ेगा'' बिश्नोई ने लिखा पार्टी की ओर से यदि भाटी को वापस शामिल किया जाता है तो उसे बीजेपी परिवार का विस्तार तो होगा साथ ही कार्यकर्ताओं का मनोबल भी ऊंचा होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details