राजस्थान

rajasthan

26 फरवरी को जयपुर शहर भाजपा की कार्यशाला, मंडल स्तर पर प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे

By

Published : Feb 21, 2021, 4:58 PM IST

प्रदेश भाजपा में मंडल स्तर पर प्रशिक्षण शिविर लगाए जाने की तैयारी तेज कर दी गई है. इसके लिए 26 फरवरी को जयपुर शहर भाजपा के जिला कार्यशाला आयोजित की जाएगी.

Jaipur news, mandal level training,BJP workshop
26 फरवरी को जयपुर शहर भाजपा की कार्यशाला

जयपुर.प्रदेश भाजपा में मंडल स्तर पर प्रशिक्षण शिविर लगाए जाने की तैयारी तेज कर दी गई है. जयपुर शहर भाजपा तैयारी में जुटी है. इसके लिए 26 फरवरी को जयपुर शहर भाजपा के जिला कार्यशाला आयोजित की जाएगी, जिसमें शहर के सभी जिला पदाधिकारी, मंडलों के अध्यक्ष और प्रशिक्षण प्रभारी सहित जयपुर से आने वाले प्रदेश के पदाधिकारी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें-Exclusive: कटारिया का CM गहलोत पर पलटवार, कहा-राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा वैट

हालांकि जयपुर शहर भाजपा की एक जिला कार्यशाला पार्टी मुख्यालय में होगी या अन्य जगह अब तक तय नहीं हो पाया है. जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा के अनुसार इस कार्यशाला से पहले जयपुर शहर के सभी 33 मंडलों में प्रशिक्षण शिविर के प्रभारी लगाए जाएंगे. शर्मा के अनुसार मंडल प्रशिक्षण शिविर के संयोजक और प्रभारियों के नामों पर मंथन का दौर जारी है और संभवत अगले 1 से 2 दिन के भीतर इसकी घोषणा हो सकती है.

2 दिवसीय होंगे शिविर

जिला कार्यशाला के दौरान ही मंडल प्रशिक्षण देने वाले प्रभारियों को उन 10 बिंदुओं की जानकारी भी दे दी जाएगी, जिसको लेकर उन्हें प्रशिक्षण शिविर के दौरान प्रशिक्षण देना है. जिला कार्यशाला के बाद फिर मंडल वार दो दिवसीय मंडल प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे, जिसमें 2 दिन में 10 बिंदुओं पर अलग-अलग सत्र होंगे और प्रमुख नेता और पदाधिकारी उसे संबोधित करेंगे. भाजपा जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा के अनुसार आगामी 10 मार्च तक मंडल प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन पूर्ण करने की योजना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details