राजस्थान

rajasthan

जयपुर शहर भाजपा टीम का विस्तार, उपाध्यक्ष, महामंत्री और जिला मंत्री की घोषणा

By

Published : Feb 16, 2022, 6:42 PM IST

Updated : Feb 16, 2022, 10:44 PM IST

भाजपा संगठन में विस्तार का दौर जारी है. इस बीच जयपुर शहर भाजपा की टीम (Jaipur city BJP team expanded) का विस्तार करते हुए चार उपाध्यक्ष, एक महामंत्री और चार जिला मंत्रियों की घोषणा की गई है.

Expansion continues in BJP organization
जयपुर शहर भाजपा टीम का विस्तार.

जयपुर.भाजपा संगठन में विस्तार और नियुक्तियों का दौर जारी है. इसी कड़ी में पार्टी ने जयपुर शहर भाजपा की टीम का (Jaipur city BJP team expanded) विस्तार करते हुए चार उपाध्यक्ष, एक महामंत्री और चार जिला मंत्रियों की नियुक्ति को लेकर घोषणा की है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया के निर्देश पर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने यह घोषणा की.

इन्हें मिला जयपुर शहर भाजपा में पदः जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा की ओर से की गई घोषणा में जिला उपाध्यक्ष पद पर वरिष्ठ नेता अनिल शर्मा, जे.के आडवाणी, रवि शर्मा और मुकेश चौधरी को जिम्मेदारी दी गई है. इसी तरह अरुण खटोड़ को जिला महामंत्री पद की जिम्मेदारी दी गई है.

पढ़ेंः Committee verification in Rajasthan BJP : भाजपा में संगठन विस्तार के साथ सत्यापन का काम भी जारी

जिला मंत्री पद पर सुरेश गुर्जर, जया गौड़, सुनीता अग्रवाल और कैलाश शर्मा को दायित्व सौंपा गया है. बताया जा रहा है कि जयपुर शहर में आने वाले बूथ पर 21 सदस्यों की कमेटी के गठन में भी अब तेजी आएगी. हालांकि 80 प्रतिशत बूथ पर 21 सदस्यीय कमेटियों का गठन हो चुका है. जबकि बची हुई कमेटियों का गठन संभवतः 31 मार्च तक कर दिया जाएगा.

Last Updated : Feb 16, 2022, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details