राजस्थान

rajasthan

Jaipur CID Action : अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा, 50 लाख की शराब जब्त...दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Dec 28, 2021, 5:22 PM IST

जयपुर सीआईडी क्राइम ब्रांच (Jaipur CID Action on Illegal Liquor) की टीम ने नाकाबंदी के दौरान पाली जिले में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. ट्रक से आलू की बोरियों में छिपाकर गुजरात ले जाई जा रही 50 लाख रुपए की अवैध शराब जब्त की है. साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

Jaipur CID caught a truck full of illegal liquor in Pali
जयपुर सीआईडी ने पाली में अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा

जयपुर.पुलिस मुख्यालय की सीआईडी क्राइम ब्रांच ने डीएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ के सुपर विजन में मुखबिर की सूचना पर बड़ी कार्रवाई की है. पाली जिले के सदर थाना इलाके में आलू की बोरियों के नीचे छिपाकर गुजरात ले जा रही अवैध शराब की (Jaipur CID seized illegal liquor) 355 पेटियां बरामद की है, साथ ही दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है.

मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध ट्रक को रुकवाने का प्रयास किया तो चालक ने नाकाबंदी तोड़कर ट्रक भगाकर ले जाने की कोशिश की. हालांकि, पुलिस ने ट्रक चालक पर काबू पाया और ट्रक को चारों तरफ से घेर कर रुकवाने में सफल रही. जिसके बाद ठाकुर उकवा कर्जा पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली, जहां आलू की बोरियों के नीचे से 50 लाख रुपए की कीमत की अवैध शराब बरामद हुई.

पढ़ें : Crime in Mount Abu : माउंट आबू नगरपालिका नेता प्रतिपक्ष पर जानलेवा हमला

जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चालक व उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों से हुई प्रारंभिक पूछताछ में खुलासा हुआ कि यह अवैध शराब सीकर जिले के निमोडी कुशलपुरा निवासी देवीलाल निठारवाल से लेकर आए हैं. जिसे गुजरात के जामनगर में रहने वाले ट्रक मालिक अमीन मियां को सप्लाई करना था. पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी पूर्व में भी अवैध अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं. फिलहाल, पुलिस गिरफ्त में आरोपी से पूछताछ कर तस्करी के नेटवर्क को खंगालने में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details