राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर भाजपा ने बदले 3 मंडल अध्यक्ष, सक्रियता बनेगा अब पैमाना

जयपुर शहर भाजपा में 3 मंडल अध्यक्षों की घोषणा की गई है. मालवीय नगर मंडल में शैलेश शाह, झोटवाड़ा के गोकुलपुरा मंडल में सत्येंद्र सिंह शेखावत और सांगानेर-श्योपुर मंडल में जगदीश सिंह चंद्रावत को मंडल अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

By

Published : Jul 16, 2021, 10:42 PM IST

Updated : Jul 18, 2021, 6:17 PM IST

जयपुर भाजपा, Jaipur BJP, Jaipur news
जयपुर भाजपा ने बदले 3 मंडल अध्यक्ष

जयपुर:जयपुर शहर भाजपा (Jaipur BJP) में 3 मंडल अध्यक्षों के नाम की घोषणा की गई है. संभवत: जल्द ही दूसरे मंडलों में भी बदलाव देखने को मिल सकता है. हालांकि इससे पहले तत्कालीन जयपुर शहर अध्यक्ष सुनील कोठारी के कार्यकाल में मंडल अध्यक्षों की चुनाव के जरिए घोषणा हुई थी.

श्योपुर मंडल अध्यक्ष और झोटवाड़ा की गोकुलपुरा मंडल अध्यक्षों को उम्र के चलते बदला गया है. वहीं मालवीय नगर मंडल अध्यक्ष के बदलाव के पीछे संगठन में सक्रियता से जुड़ा पैमाना है. जयपुर शहर भाजपा अध्यक्ष राघव शर्मा के निर्देश पर तीनों मंडलों में नए अध्यक्षों की घोषणा की गई है.

पढ़ें:24 घंटे में बदल गए रोहिताश्व शर्मा...अलवर में स्वागत की अपील...पूनिया के जाते ही बोले- पार्टी राम भरोसे

दरअसल पहले जिन मंडल अध्यक्षों का निर्वाचन या नियुक्ति आम सहमति से हुई थी. उनका कार्यकाल 3 साल का था लेकिन सुनील कोठारी के जयपुर शहर अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद नए अध्यक्ष राघव शर्मा ने जब जिम्मेदारी संभाली तभी यह तय हो गया था कि अब मंडल स्तर तक बदलाव होंगे. हालांकि यह बदलाव आम सहमति से होने का दावा किया जा रहा है. वहीं क्षेत्र से आने वाले कुछ विधायक इस बारे में खुद को अनभिज्ञ बता रहे हैं.

Last Updated : Jul 18, 2021, 6:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details