राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर एसीबी ने इंश्योरेंस कंपनी के इन्वेस्टिगेटर को 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

जयपुर एसीबी की टीम ने दि ओरिएंटल इंश्योरेंस लिमिटेड के एक इन्वेस्टिगेटर महेश पारीक को 1 लाख रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपी परिवादी से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के क्लेम को लेकर सही रिपोर्ट बनाने और क्लेम पास करवाने के एवज में रिश्वत मांग रहा था.

By

Published : Jan 25, 2021, 5:36 PM IST

Updated : Jan 25, 2021, 6:30 PM IST

jaipur acb action,  insurance company investigator arrest in jaipur
जयपुर एसीबी ने इंश्योरेंस कंपनी के इन्वेस्टिगेटर को 1 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया

जयपुर.जयपुर एसीबी की टीम ने दि ओरिएंटल इंश्योरेंस लिमिटेड के एक इन्वेस्टिगेटर महेश पारीक को 1 लाख रुपए की घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपी परिवादी से दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के क्लेम को लेकर सही रिपोर्ट बनाने और क्लेम पास करवाने के एवज में रिश्वत मांग रहा था.

पढ़ें:कोटा: बंदूक की नोक पर टोल कर्मियों से लूट की वारदात की कोशिश

एसीबी के उप अधीक्षक सचिन और पुलिस निरीक्षक प्रिया व्यास के नेतृत्व में कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. अभी मौके पर एसीबी की कार्रवाई जारी है. एसीबी मौके से कई दस्तावेज और रिकॉर्ड भी खंगाल रही है. आरोपी के घर की भी तलाशी ली जा रही है. इसके साथ ही आरोपी के बैंक खातों को भी खंगाला जाएगा.

एसीबी के अधिकारियों के मुताबिक परिवादी ने इंश्योरेंस क्लेम पास करवाने के एवज में रिश्वत राशि मांगने की शिकायत दर्ज करवाई थी. जिस पर एसीबी ने रिपोर्ट का सत्यापन करवाया और आरोपी को 1 लाख रुपए रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया है. आरोपी ने परिवादी से उसकी दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के क्लेम के लिए सही रिपोर्ट बनाने और क्लेम की राशि पास करवाने की एवज में 4 लाख रुपए की रिश्वत राशि मांगी थी. जिस पर सोमवार को 1 लाख रुपए की रिश्वत राशि लेते हुए आरोपी को एसीबी ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया.

Last Updated : Jan 25, 2021, 6:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details