राजस्थान

rajasthan

जयपुरः बाइक सवार 3 बदमाशों ने की 6.5 लाख रुपए की लूट

By

Published : Aug 25, 2020, 4:13 PM IST

प्रदेश की राजधानी जयपुर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला शिप्रा पथ इलाके का है. जहां बाइक सवार 3 बदमाशों ने डेयरी से कैश कलेक्ट करने वाले एजेंट पर लोहे की रॉड से हमला कर उससे रुपयों से भरा बैग लूट लिया. इस पूरे घटनाक्रम के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

jaipur news, etv bharat hindi news
एजेंट से 6.5 लाख रुपए की लूट

जयपुर. राजधानी में एक बार फिर से डेयरी से कैश कलेक्ट करने वाले एजेंट पर हमला कर लाखों रुपए की राशि लूटने की वारदात घटित हुई है. राजधानी में पूर्व में घटित हुई वारदातों और मंगलवार को घटित हुई वारदात का तरीका बिल्कुल एक सा है.

एजेंट से 6.5 लाख रुपए की लूट

पूर्व में घटित हुई वारदातों की तरह ही मंगलवार को भी बाइक सवार तीन बदमाशों ने डेयरी से कैश कलेक्ट करने वाले एजेंट पर लोहे की रॉड से हमला कर उससे रुपयों से भरा बैग लूटा और फिर तेजी से गलियों में ओझल हो गए. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

डीसीपी साउथ मनोज कुमार ने बताया कि राजधानी के शिप्रा पथ थाना इलाके में थड़ी मार्केट से डेयरी से कैश कलेक्ट कर कार्यालय में जमा कराने जा रहे एजेंट राजीव माहेश्वरी पर बाइक सवार 3 बदमाशों ने लोहे की रॉड से हमला किया. जिस वक्त बदमाशों ने राजीव पर हमला किया उस वक्त राजीव बाइक चला रहे थे और अचानक से हमला होने पर वह संतुलन खो बैठे और बाइक से गिर पड़े.

पढ़ेंःजोधपुर : ट्रक लूट और चालक हत्याकांड के 3 आरोपी उदयपुर से गिरफ्तार

राजीव कुछ समझ पाते इससे पहले बदमाशों ने उनसे रुपयों से भरा बैग लूटा और फिर मौके से फरार हो गए. बदमाश 6 लाख 50 हजार रुपए से भरा बैग लूटकर गलियों में ओझल हो गए. घटनास्थल के आसपास लगे हुए सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की एक तस्वीर सामने आई है, हालांकि वह तस्वीर धुंधली है. वारदात की सूचना पर पुलिस ने तुरंत इलाके में नाकाबंदी कराई. लेकिन बदमाश तब तक वहां से भाग चुके थे.

पढ़ेंःअजमेर में बदमाशों का बोलबाला, बंदूक के दम पर व्यापारी से लूटे 4.75 लाख रुपए

वारदात को सुलझाने के लिए शिप्रापथ, मानसरोवर, मुहाना औक आसपास के थानों के थानाधिकारी और एसीपी को लगाया गया है. इसके साथ ही एडिशनल डीसीपी साउथ अवनीश शर्मा के सुपर विजन में पूरी टीम काम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details