राजस्थान

rajasthan

कांग्रेस चिंतन शिविर: हुड़ला के बूथ मैनेजमेंट की हुई सराहना, गोपाल मीणा ने उठाया जमवारामगढ़ बांध का मुद्दा

By

Published : Feb 8, 2022, 6:13 PM IST

Updated : Feb 8, 2022, 11:47 PM IST

कांग्रेस के चिंतन शिविर में महुआ से विधायक ओम प्रकाश हुड़ला के बूथ मैनेजमेंट (Om Prakash Hudla booth management) को सराहा गया है. इस बूथ मैनेजमेंट मॉडल को कांग्रेस अपना सकती है. वहीं, जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा ने कांग्रेस के चिंतन शिविर में रामगढ़ बांध की समस्या का मुद्दा मुख्यमंत्री के सामने रखा.

Congress Chintan Shivir in Jaipur
कांग्रेस चिंतन शिविर

जयपुर.कांग्रेस के तीन दिवसीय चिंतन शिविर में सभी विधायकों और मंत्रियों ने विभिन्न मुद्दों को लेकर चर्चा की. कई विधायकों ने अपने क्षेत्र की समस्याएं मुख्यमंत्री के सामने रखीं, तो कई ने मैनेजमेंट को लेकर सराहना की. महुआ से विधायक ओम प्रकाश हुडला के बूथ मैनेजमेंट को की चिंतन शिविर में सराहना की गई. वहीं विधायक गोपाल मीणा ने जमवारामगढ़ बांध में पानी की समस्या का मुद्दा (Ramgarh dam issue in Congress Chintan Shivir) उठाया.

टिकट कट जाने के बाद भी ओम प्रकाश हुड़ला ने निर्दलीय चुनाव जीता था. अच्छे बूथ मैनेजमेंट की वजह से उनकी जीत हुई, इसे लेकर कांग्रेस के चिंतन शिविर में उनकी सराहना की गई. हुडला ने कहा कि मेरे मैनेजमेंट को हुडला मॉडल नाम दिया गया है. हुडला बूथ मैनेजमेंट मॉडल को कांग्रेस पार्टी अपनाने की बात कर रही है.

हुड़ला के बूथ मैनेजमेंट की हुई सराहना, गोपाल मीणा ने उठाया जमवारामगढ़ बांध का मुद्दा

पढ़ें:REET Paper Leak Case 2021 : PCC चीफ के समर्थन में आया पायलट कैंप, इंद्राज गुर्जर ने कहा- गोविंद सिंह डोटासरा हैं संजीदा व्यक्ति

हुडला ने बताया कि टिकट कटने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ा था. बूथ मैनेजमेंट की मजबूती के कारण निर्दलीय के रूप में भी जीत मिली. यह खास बात कांग्रेस पार्टी को भी देखने को मिल रहा है. हुडला ने कहा कि उनके मॉडल की तारीफ कई कांग्रेसी और भाजपा नेताओं ने की है. विधानसभा क्षेत्र के एक-एक वोट को मैपिंग किया है. हर व्यक्ति के घर तक पहुंचने का बूथ मैनेजमेंट रहा है. हुड़ला बूथ मैनेजमेंट को कांग्रेस पार्टी का नेशनल मैनेजमेंट बनाने की जा रही है.

पढ़ें:कांग्रेस का चिंतन शिविर: 102 विधायक पहुंचे होटल, सोमवार को होगी बैठक- महेश जोशी

जमवारामगढ़ विधायक गोपाल मीणा ने कांग्रेस के चिंतन शिविर में रामगढ़ बांध की समस्या का मुद्दा मुख्यमंत्री के सामने रखा. उन्होंने बताया कि बांध में पिछले 20 सालों से पानी नहीं है. वर्ष 2013-14 में 1068 करोड़ की योजना थी. योजना के तहत बांध में बीसलपुर से पानी आएगा. बांध में पानी आने से आसपास के क्षेत्र के लोगों को भी फायदा मिलेगा. बांध की समस्या को प्राथमिकता से लेकर सरकार को काम करना चाहिए ताकि बांध में पानी भरा जा सके.

Last Updated : Feb 8, 2022, 11:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details