राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पैरा मेडिकल पदों पर नियुक्ति आदेश जारी, रेडियोग्राफर के 148 और लैब टैक्नीशियन के 293 पदों पर होगी नियुक्ति

राजस्थान में अब चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में पैरा मेडिकल पदों पर नियुक्ति का रास्ता खुल गया है. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने आदेश जारी कर रेडियोग्राफर और लैब टेक्नीशियन के 441 पदों पर नियुक्ति के आदेश जारी किए हैं.

By

Published : Oct 13, 2021, 5:50 PM IST

Health Minister Raghu Sharma
Health Minister Raghu Sharma

जयपुर. चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा के निर्देश पर बुधवार को महत्वपूर्ण आदेश जारी किया. शर्मा ने चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग में पैरा मेडिकल पदों पर नियुक्ति आदेश जारी कर दिए गए. चिकित्सा विभाग के इस आदेश से सहायक रेडियोग्राफर और लैब टेक्नीशियन के 441 पदों पर नियुक्ति दी जाएगी.

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि चिकित्सा विभाग में आवश्यकता के अनुसार खाली पदों को चरणबद्ध रूप से भरा जा रहा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में चिकित्सकीय आधारभूत ढांचे को मजबूत किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि किसी भी स्तर पर मैन पावर की कमी नहीं रहने दी जाएगी.

पढ़ेंः पीलीबंगा दलित हत्याकांड : राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष विजय सांपला पहुंचे हनुमानगढ़..प्रकरण की ली जानकारी

डॉ शर्मा ने बताया कि भर्ती 2020 में सहायक रेडियोग्राफर के 148 पदों एवं लैब टैक्नीशियन के 293 पदों पर योग्य अभ्यर्थियों के नियुक्ति आदेश जारी किए गए हैं. उन्होंने बताया कि इस भर्ती में अब तक 655 सहायक रेडियोग्राफर एवं 732 लैब टैक्नीशियन को नियुक्ति दी जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details