राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

IPS अनिल कुमार बेनीवाल ने प्रतापगढ़ एसपी का कार्यभार संभाला, बोले- अपराधों की रोकथाम के लिए कार्य किए जाएंगे

आईपीएस अधिकारी अनिल कुमार बेनीवाल ने बुधवार को प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक का कार्यभार संभाला (IPS Anil Kumar Beniwal took charge Pratapgarh SP). इस दौरान उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए अपराधों की रोकथाम के लिए अपनी प्राथमिकताएं गिनाई.

By

Published : Jul 6, 2022, 8:16 PM IST

IPS Anil Kumar Beniwal took charge Pratapgarh SP
IPS अनिल कुमार बेनीवाल

प्रतापगढ़.आईपीएस अधिकारी अनिल कुमार बेनीवाल ने बुधवार को प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक का कार्यभार (IPS Anil Kumar Beniwal took charge Pratapgarh SP) संभाला. इस दौरान उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया.

मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने अपराधों की रोकथाम के लिए प्राथमिकताएं गिनाई. उन्होंने कहा कि जिले में मादक पदार्थ तस्करी बड़े पैमाने पर होती है. इस पर अंकुश लगाने का पूरा प्रयास किया जाएगा. साथ ही धार्मिक उन्माद फैलाने वालों पर भी कानून कार्रवाई की जाएगी. सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के लिए प्रयास रहेंगे. उन्होंने कहा कि आमजन में कानून के प्रति विश्वास जगे और अपराधियों पर अंकुश लगे उसके लिए लोगों के साथ संवाद करते हुए कार्य योजना तैयार की जाएगी.

पढ़ें:दौसा: SP ने निकाला फ्लैग मार्च, दिए कोविड गाइडलाइन के सख्ती से पालना के निर्देश

बेनीवाल ने कहा कि विभिन्न थानों में लंबित प्रकरणों का जल्द से जल्द निस्तारण हो इस विषय में पर भी कार्य होगा. इससे पहले एसपी बेनीवाल का पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मान किया गया. उन्होंने इस दौरान एसपी कार्यालय का निरीक्षण भी किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा सहित कई पुलिस अधिकारी इस दौरान मौजूद रहे. बता दें कि अनिल कुमार बेनीवाल ने तीन साल पहले प्रतापगढ़ एसपी का पदभार छोड़कर करौली एसपी का पदभार 6 जुलाई 2019 को ग्रहण किया था. इसी दिन आज फिर 6 जुलाई 2022 को प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक का कार्यभार ग्रहण किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details