राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर के मशहूर होटल में सट्टा कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई, ज्वेलर सहित चार गिरफ्तार

राजधानी जयपुर अब सट्टा कारोबारियों का अड्डा बनता जा रहा है, लेकिन जयपुर पुलिस भी लगातार मुस्तैदी दिखाते हुए इन सटोरियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. शनिवार की शाम नगर थाना पुलिस ने अजमेर रोड पर हाईवे किंग होटल में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए लाखों रुपए के सट्टा कारोबार का भंडाफोड़ किया है

By

Published : Apr 27, 2019, 11:40 PM IST

सट्टा कारोबारियों पर कार्रवाई

जयपुर. पुलिस ने क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाते हुए एक नामी ज्वैलर सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने सट्टा खेलते हुए सुशील कुमार, ललित सोनी, मनोज सोनी और राधेश्याम सोनी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर मौके से 9 मोबाइल, सट्टा उपकरण, एलइडी टीवी, लैपटॉप, सेटअप बॉक्स समेत कई उपकरण बरामद किए हैं.

सट्टा कारोबारियों पर पुलिस की कार्रवाई
श्याम नगर थाना इंचार्ज हुकुम सिंह ने बताया कि अजमेर रोड पर हाईवे किंग होटल में सट्टा कारोबार चलने की सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस ने होटल में दबिश दी तो मौके पर चार आरोपी आईपीएल मैच पर सट्टा लगाते हुए पाए गए. साथ ही पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब 19 हजार रुपये की नकदी सहित हिसाब किताब का रजिस्टर भी बरामद किया है, जिसमें लाखों रुपए के सट्टे का हिसाब किताब मिला है. पुलिस ने आरोपियों की दो मोटरसाइकिल और एक स्कूटी भी जब्त की है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों में राधेश्याम सोनी जयपुर का एक नामी ज्वेलर है. फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details