राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 25, 2021, 1:42 AM IST

ETV Bharat / city

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाला गिरफ्तार, 17 मोबाइल, दो लैपटॉप समेत लाखों का हिसाब बरामद

जयपुर की जवाहर नगर थाना पुलिस ने मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के मैच के दौरान सट्टा लगाते एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 17 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप, एक एलईडी टीवी समेत लाखों रुपये के हिसाब-किताब की पर्चियां और डायरी बरामद की हैं.

betting in ipl,  ipl 2021
आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाला गिरफ्तार

जयपुर.जवाहर नगर थाना पुलिस और डीएसटी ईस्ट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आईपीएल क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. सट्टे के मामले में आरोपी नरेश वाधवानी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने मौके पर 17 मोबाइल फोन, दो लैपटॉप, एक एलईडी टीवी समेत लाखों रुपये के हिसाब-किताब की पर्चियां और डायरी बरामद की हैं.

पढे़ं- अलवर: रामगढ़ में कीटनाशक दवाई पीने से मानसिक रूप से कमजोर महिला की मौत

पुलिस के मुताबिक जवाहर नगर थाना इलाके में देर रात एक मकान में क्रिकेट मैच पर ऑनलाइन सट्टे की सूचना पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. सट्टा की खाईवाली करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. आईपीएल के मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाया जा रहा था. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. फिलहाल जवाहर नगर थाना पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

जुआ खेलने वाले 4 गिरफ्तार

मुहाना थाना पुलिस ने सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलने वाले 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से ₹11000 जुआ राशि और जुआ उपकरण बरामद किए हैं. पुलिस ने जुआ खेलने के मामले में आरोपी विनोद राजपूत, मनोज शर्मा, राजेश और विपिन यादव को गिरफ्तार किया है.

अचानक तबीयत बिगड़ने से एक व्यक्ति की मौत

सिंधी कैंप थाना इलाके में एक व्यक्ति की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. अहमदाबाद से जयपुर आए व्यक्ति की अचानक तबीयत बिगड़ने से उसे गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक राजकुमार फैजाबाद उत्तर प्रदेश का रहने वाला है.

नाबालिग किशोरी ने किया सुसाइड

चंदवाजी थाना इलाके में अचरोल गांव के रेगर मोहल्ला में एक नाबालिग किशोरी ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. सुसाइड की सूचना पर चंदवाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और शव को फंदे से उतारकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. हालांकि अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details