राजस्थान

rajasthan

Jaipur SMS Medical College: प्रिंसिपल पद के लिए 28 चिकित्सकों ने पेश की दावेदारी, मुख्यमंत्री स्तर पर होगा निर्णय

By

Published : Jun 23, 2022, 5:27 PM IST

जयपुर के सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के नए प्रिंसिपल पद के लिए गुरुवार को सचिवालय (SMS Medical College in Jaipur) में इंटरव्यू आयोजित हुए. एसएमएस मेडिकल कॉलेज के नए प्रिंसिपल 28 चिकित्सकों ने अपनी दावेदारी पेश की. मुख्य सचिव उषा शर्मा की अध्यक्षता में इंटरव्यू आयोजित हुए जहां आरयूएचएस के वीसी डॉ सुधीर भंडारी ,प्रमुख चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गालरिया और प्रमुख कार्मिक सचिव हेमंत गेरा मौजूद रहे.

Jaipur SMS Medical College
प्रिंसिपल पद के लिए 28 चिकित्सकों ने पेश की दावेदारी

जयपुर.राजधानी के सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज (SMS Medical College in Jaipur) के प्रिंसिपल पद के लिए गुरुवार को सचिवालय में इंटरव्यू आयोजित हुए. प्रिंसिपल पद के लिए 40 चिकित्सकों ने दावेदारी पेश की थी, जिसके बाद योग्य 37 चिकित्सकों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया. सचिवालय में आयोजित हुए इस इंटरव्यू में 28 चिकित्सक शामिल हुए और प्राचार्य पद के लिए साक्षात्कार दिया.

सवाई मान सिंह मेडिकल कॉलेज के मौजूदा प्रिंसिपल डॉ सुधीर भंडारी को आर यू एच एस का वीसी नियुक्त किया गया है. साथ ही उनके प्रिंसिपल पद का कार्यकाल भी 4 जुलाई को पूरा हो रहा है. ऐसे में 4 जुलाई से पहले सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज में नए प्रिंसिपल की नियुक्ति किया जाना है. गुरुवार को आयोजित हुए इंटरव्यू के दौरान पैनल ने सभी चिकित्सकों से मेडिकल कॉलेज से जुड़े बड़े प्रोजेक्ट के विजन के बारे में जानकारी ली.

प्रिंसिपल पद के लिए 28 चिकित्सकों ने पेश की दावेदारी

इस मौके पर प्रमुख चिकित्सा शिक्षा सचिव वैभव गालरिया ने बताया कि गुरुवार को सीएस की अध्यक्षता (New Principal of SMS Medical College in Jaipur) में 28 चिकित्सक इंटरव्यू के लिए पहुंचे. उन्होंने बताया कि प्राचार्य के सेलेक्शन को लेकर एक पैनल तैयार किया जाएगा और इसके बाद इससे जुड़ी रिपोर्ट मुख्यमंत्री तक पहुंचाई जाएगी. मुख्यमंत्री स्तर पर ही अंतिम चयन किया जाएगा.

Facilities in SMS Hospital: SMS अस्पताल की इमरजेंसी होगी हाईटेक, अब मिलेंगी ये सुविधाएं...

ये चिकित्सक रहे अनुपस्थित:जयपुर के सवाई मानसिंह मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल पद के लिए 40 चिकित्सकों ने अपनी दावेदारी पेश की थी. जिनमें से स्क्रुटनी के बाद 37 योग्य चिकित्सकों को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया. इस दौरान 28 चिकित्सक ही इंटरव्यू के लिए पहुंचे और 9 चिकित्सक अनुपस्थित रहे जिनमें डॉक्टर रोहित अजमेरा, डॉक्टर कुसुम लता, डॉ अरविंद कुमार शुक्ला, डॉक्टर मोहम्मद सलीम, डॉक्टर मुकेश चंद्र आर्य, डॉ राजेंद्र बागड़ी, रामेश्वर लाल सुमन, डॉ श्री पहल राम मीणा और डॉक्टर तरुण लाल शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details