राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

हे भगवान फिर नेटबंदी ! आरएएस प्री परीक्षा को लेकर जयपुर समेत 6 जिलों में बुधवार को रहेगा इंटरनेट बंद

बुधवार को आरएएस प्री की परीक्षा है. परीक्षा में पेपर लीक और नकल को रोकने के लिए बुधवार को जयपुर, दौसा, अलवर, सीकर, झुंझुनू और जोधपुर में इंटरनेट बंद रहेगा.

By

Published : Oct 26, 2021, 10:25 PM IST

Updated : Oct 26, 2021, 11:01 PM IST

jaipur news
आरएएस प्री परीक्षा को जयपुर संभाग में बुधवार को रहेगा नेट बंद

जयपुर.राजस्थान में रीट और पटवार भर्ती एग्जाम के बाद आरएएस प्री परीक्षा करवाना प्रशासन के लिए चुनौती बन गया है. बुधवार को प्रदेश में आरएएस प्री 2021 की परीक्षा का आयोजन होगा. जिसे लेकर जयपुर, दौसा, अलवर सीकर और झुंझुनू और जोधपुर में इंटरनेट सेवा बंद रहेगी.

प्रदेश भर में आरएएस प्री-2021 परीक्षा का आयोजन 1400 परीक्षा केंद्रों पर किया जा रहा है. परीक्षा का आयोजन सुबह 10 बजे से दोपहर एक बजे तक होगा. जयपुर संभागीय आयुक्त दिनेश कुमार यादव ने परीक्षा के दौरान किसी भी तरह की पेपर लीक और नकल की घटनाओं को रोकने के लिए जयपुर शहर और दौसा, अलवर सीकर झुन्झुनू में इंटरनेट बंद करने के आदेश जारी किए है. जयपुर शहर में सुबह 9 से दोपहर एक बजे तक इंटरनेट बंद रहेगा. इसके अलावा दौसा में भी सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक, अलवर, सीकर और झुंझुनू में सुबह 6 से दोपहर 2 बजे तक नेट बंद रहेगा. इसके अलावा सीकर जिले में जिला मुख्यालय, धोद और दातारामगढ़ में सुबह 8 से दोपहर एक तक इंटरनेट बंद रहेगा.

पढ़ें-RAS Pre Exam 2021 : नकल पर नकेल की तैयारी में जयपुर पुलिस, ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर विशेष इंतजाम

इसके अलावा आरएएस परीक्षा को लेकर जोधपुर में भी इंटरनेट सेवा बंद रहेगी.

आपको बता दें कि इससे पहले रीट और पटवार भर्ती परीक्षा में भी इंटरनेट बंद रहा था. लेकिन इसके बावजूद भी पीपर लीक और डमी कैंडिडेट बैठाने के मामले सामने आए थे.

Last Updated : Oct 26, 2021, 11:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details