राजस्थान

rajasthan

RCA पदाधिकारी बीसीसीआई की एजीएम से लौटे, कहा- जल्द ही जयपुर में होंगे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच

By

Published : Dec 2, 2019, 7:26 PM IST

मुंबई में आयोजित हुई भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (बीसीसीआई) की एजीएम में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. जिसमें जयपुर अटके फंड को जल्द रिलीज करने और जयपुर के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की मेजबानी दिए जाने की मांग रखी गई है.

Rajasthan Cricket latest news, भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड
बीसीसीआई अध्यक्ष ने दिया आश्वासन, जल्द होगा अटका फंड रिलीज

जयपुर. एक दिसंबर को मुंबई में आयोजित हुई बीसीसीआई की एजीएम में भाग लेने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारी भी पहुंचे थे. इनमें आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत, सचिव महेंद्र शर्मा और उपाध्यक्ष अमीन पठान शामिल थे.

जयपुर को जल्द मिल सकती है अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों की मेजबानी : आरसीए सचिव

इस दौरान बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली के साथ राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने प्रदेश में क्रिकेट मैचों को लेकर चर्चा भी की. एजीएम में भाग लेकर जयपुर लौटे आरसीए सचिव महेंद्र शर्मा ने बताया कि जो आरसीए पर लगे बीसीसीआई के बैन को औपचारिक तौर से अब हटा लिया गया है.

पढ़ेंःआर्म्स एक्ट संशोधन के विरोध में क्यों उतर रहा है राजस्थान का राजपूत समाज?

उन्होंने बताया कि लंबे समय से जो राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का फंड अटका हुआ है, उसे रिलीज करने की बात बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से की गई है. इस पर उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्द से जल्द राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन का अटका हुआ फंड जारी किया जाएगा.

पढ़ेंःअंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच करवाने की संभावनाओं को टटोलने जोधपुर पहुंचे RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत

सचिव महेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि बीसीसीआई को लंबे समय से जयपुर में किसी भी तरह का कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं होने के बारे में अवगत कराया गया है. ऐसे में बीसीसीआई के समक्ष जयपुर को अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी दिए जाने की मांग की गई है. इस पर बीसीसीआई ने कहा है कि आने वाली सीरीज में इस बार जयपुर को भी वेन्यू चुना जाएगा और यहां अंतरराष्ट्रीय मैच करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details