राजस्थान

rajasthan

इंडिगो की फ्लाइट की जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग, जाने क्या है कारण

By

Published : Jun 16, 2021, 11:03 PM IST

प्रदेश के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय जयपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. यह फ्लाइट मुंबई से अहमदाबाद जा रही थी, लेकिन फ्लाइट की लैंडिंग नहीं होने के चलते फ्लाइट की जयपुर एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

अंतराष्ट्रीय जयपुर एयरपोर्ट, International Jaipur Airport
इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

जयपुर. प्रदेश के सबसे बड़े अंतराष्ट्रीय जयपुर एयरपोर्ट पर इंडिगो की फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. यह फ्लाइट मुंबई से अहमदाबाद जा रही थी, लेकिन अहमदाबाद में फ्लाइट की लैंडिंग नहीं होने के चलते फ्लाइट को जयपुर एयरपोर्ट पर डाइवर्ट किया गया और फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग भी कराई गई.

पढ़ेंःPre Monsoon Shower : राजस्थान में बीते 24 घंटे में 1 दर्जन जिलों में हुई प्री-मानसून बारिश

जयपुर एयरपोर्ट से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, फ्लाइट में फ्यूल नहीं होने के चलते फ्लाइट की जयपुर एयरपोर्ट पर लैंडिंग कराई गई. यह मामला इंडिगो की फ्लाइट 6e-5376 का बताया जा रहा है. फ्लाइट के अंतर्गत सभी यात्रियों को सुरक्षित रूप से जयपुर एयरपोर्ट पर लैंड भी करा लिया गया है.

जयपुर एयरपोर्ट

पढ़ें- बंशी पहाड़पुर वन क्षेत्र की 398 हेक्टेयर भूमि पर वैध खनन का खुला रास्ता, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार

जयपुर एयरपोर्ट से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि, जयपुर एयरपोर्ट के एप्रेन में एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी तैनात कर दिया गया है. फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान जयपुर एयरपोर्ट पर यात्रियों को इस बात का पता चला यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया था. जयपुर एयरपोर्ट पर सभी यात्रियों को सुरक्षित लैंड करा लिया गया है. फ्लाइट में फ्यूल भरने के बाद ही जयपुर एयरपोर्ट से फ्लाइट अहमदाबाद के लिए रवाना हो सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details