राजस्थान

rajasthan

पायलट के बयान पर पूनिया का पलटवार, कहा- BJP को सीख न दें, खुद की पार्टी पर ध्यान दें

By

Published : Jan 8, 2020, 1:54 PM IST

बच्चों की मौत के मामले में कोटा में दिए गए पीसीसी चीफ सचिन पायलट के बयान से अब तक खुश हो रहे भाजपा नेता थे, लेकिन जब पायलट ने भाजपा में चल रहे अंतरकलह को लेकर बयान दिया तो प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतीश पूनिया इससे नाराज हो गए. यही कारण है कि कोटा में दिए गए इस बयान को लेकर भाजपा नेता खुश हो रहे थे. अब सतीश पूनिया उसी बयान को लेकर सचिन पायलट को आईना दिखा रहे हैं.

jaipur news  satish poonia retaliated on sachin pilot statement  satish poonia retaliated on sachin
पायलट के बयान पर पूनिया का पलटवार

जयपुर.सतीश पूनिया के अनुसार पायलट भाजपा को सीख देने के बजाय खुद सीख ले लें कि कोटा में जो बयान उन्होंने दिया था. उस किस्म का बयान किसी भी सत्ताधारी दल के प्रदेशाध्यक्ष के नाते नहीं दिया जाता.

पायलट के बयान पर पूनिया का पलटवार

पूनिया के अनुसार पायलट का ये बयान खुद की सरकार को घेरने वाला था और उस पर आए चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का बयान और भी विरोधाभासी था. जो साफ करता है कि कांग्रेस कई धड़ों में बटी हुई है. पूनिया ने पायलट को ही नसीहत दी है कि वह बीजेपी को सीख देने के बजाय खुद की पार्टी और कम से कम राजस्थान की ही चिंता कर लें तो बेहतर होगा.

यह भी पढ़ेंः सांसद का मोबाइल Hack, कार्यकर्ता से 3 लाख रुपए की डिमांड, मामला दर्ज

गौरतलब है कि पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का नाम लेकर कहा था कि भाजपा ही 6 से 8 गुटों में बैठी हुई है. इसलिए पूनिया कांग्रेस के बजाय भाजपा पर ध्यान दें, जिस पर पूनिया ने भी पलटवार कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details