राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पेट्रोल पंप मालिक से लूट का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 2 साल से था फरार

पेट्रोल पंप मालिक पर फायरिंग और लूट के मामले में पुलिस ने मंगलवार को मुख्य आरोपी प्रतीक को गिरफ्तार कर लिया है. दो वर्ष पहले आरोपी ने फायरिंग कर 8 लाख रुपये लूटे थे.

By

Published : Oct 12, 2021, 7:14 PM IST

पेट्रोल पंप लूट,  आरोपी गिरफ्तार, petrol pump firing , petrol pump robbery
पेट्रोल पंप लूट का आरोपी गिरफ्तार

जयपुर. जिले के भांकरोटा थाना पुलिस ने पेट्रोल पंप मालिक पर फायरिंग कर लूट के मामले में सफलता हासिल की है. पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी प्रतीक उर्फ शिवम को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने करीब 2 वर्ष पहले जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में बिंदायका पेट्रोल पंप मालिक की कार पर फायरिंग कर 8.22 लाख रुपये नकदी से भरा बैग लूट लिया था. उसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था. वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी उत्तर प्रदेश का बताया जा रहा है.

पुलिस ने आरोपी को दिल्ली से गिरफ्तार किया है. आरोपी राजस्थान से बाहर दिल्ली और उत्तर प्रदेश में फरारी काट रहा था. आरोपी की तलाश के लिए भांकरोटा थाना अधिकारी मुकेश चौधरी के नेतृत्व में स्पेशल टीम दिल्ली रवाना की गई थी. पुलिस की टीम ने फरार आरोपी प्रतीक उर्फ शिवम को उसकी बहन के घर से दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी प्रतीक को न्यायालय में पेश कर के रिमांड पर लिया है. पुलिस वारदात में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में भी जानकारी जुटाकर तलाश करने का प्रयास कर रही है.

पढ़ें.अलवरः फायरिंग, फिरौती और अपहरण के मामले में 4 बदमाश गिरफ्तार

डीसीपी वेस्ट प्रदीप मोहन शर्मा के मुताबिक भांकरोटा थाना इलाके में 26 अगस्त 2019 को बिंदायका पेट्रोल पंप मालिक की कार पर मोटरसाइकिल सवारों ने फायरिंग कर रोक ली थी और फिर उससे 8.22 लाख रुपये से भरा बैग भी लूट लिया था. पेट्रोल पंप मालिक ने भांकरोटा थाने में मामला दर्ज करवाया था. वारदात में उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक बदमाश और घटना का मुख्य आरोपी प्रतीक उर्फ शिवम शामिल था जो घटना के बाद फरार थे. पुलिस ने आज मुख्य आरोपी प्रतीक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details