राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

बलात्कार के मामलों को दबाया जाता है, ताकि सरकार की छवि न बिगड़े : कटारिया

उदयपुर के गोगुंदा में नाबालिक से बलात्कार के मामले में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष किया है. उन्होंने कहा कि आज भी ऐसे मामलों को दबाकर यह प्रयास किया जाता है कि सरकार की छवि न बिगड़े.

By

Published : Mar 17, 2020, 9:24 PM IST

jaipur news  kataria clams government  gogunda rape case udaipur  rape case news  gogunda rape news
गोगुंदा में नाबालिक से बलात्कार के मामले में कटारिया का बयान

जयपुर.नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि हर बार मुख्यमंत्री यह कहते हैं कि राजस्थान में कोई भी व्यक्ति कहीं भी जाकर एफआईआर दर्ज करा सकता है. लेकिन गोगुंदा में हुई बलात्कार की घटना ने सरकार की पोल खोल कर रख दी है. कटारिया ने अपने निवास पर मंगलवार को मीडिया रूबरू होते हुए यह बात कही.

गोगुंदा में नाबालिक से बलात्कार के मामले में कटारिया का बयान

4 दिन तक मामले को दबाने की कोशिश की गई. बलात्कार के मामले को दर्ज करने के लिए भी देर की गई और यह उस मानसिकता को बताता है कि आज भी ऐसे मामलों को दबाकर यह प्रयास किया जाता है कि सरकार की छवि न बिगड़े. गोगुंदा मामले में यह बात पूरी तरह से सामने आ चुकी है.

यह भी पढ़ेंःनाबालिक के साथ दुष्कर्म के 4 दिन बाद भी पुलिस नहीं दर्ज की रिपोर्ट, SP ने लिया प्रसंज्ञान, पूनिया ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

बता दें कि उदयपुर के गोगुंदा में एक नाबालिग से बलात्कार किया गया और इस मामले में 4 दिन की देरी के बाद एफआईआर दर्ज की गई. जब पीड़िता को अस्पताल लेकर गए तो डॉक्टर ने इलाज करने से मना कर दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने भी ट्वीट कर इस घटना की निंदा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details