राजस्थान

rajasthan

जयपुर में शराब के नशे में युवक और युवती ने लगाई छत से छलांग, अस्पताल में इलाज जारी

By

Published : Dec 5, 2019, 3:42 AM IST

जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में युवक और युवती ने शराब के नशे में छत से छलांग लगा दि. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो को अस्पताल में भर्ती कराया. युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है.

झोटवाड़ा इलाके की खबर,  News of jhotwara area,  जयपुर में युवक ने लगाई छलांग, The young man jumped in Jaipur
शराब के नशे में युवक और युवती ने लगाई छत से छलांग

जयपुर.झोटवाड़ा इलाके में हैरान करने वाला मामला सामने आया. यहां एक युवक युवती शराब के नशे में इस कदर मदहोश हुए कि दोनों ने एक के बाद एक दो मंजिला छत से छलांग लगा दी. यह पूरा मामला जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में सोना-चांदी मार्केट के पास का है. जहां पर दो मंजिला इमारत की छत पर बैठकर युवक और युवती ने शराब पीकर छलांग लगा दी. सूचना मिलते ही झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

शराब के नशे में युवक और युवती ने लगाई छत से छलांग

बताया जा रहा है कि युवती पश्चिम बंगाल की रहने वाली है. वहीं युवक खाटूश्यामजी इलाके का रहने वाला है. छत से कूदने का कारण भी दोनों ने अलग अलग बताया है. एक तरफ लड़की ने स्कूटी से गिरकर चोटिल होने की बात कही है तो वहीं युवक ने छत से कूदने की बात बताई है. जानकारी के मुताबिक युवक और युवती दोपहर से ही छत पर बैठकर शराब पी रहे थे. दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और दोनों ही शराब के नशे में दो मंजिला छत से नीचे कूद गए.

पढ़ेंः जयपुरः रेलवे स्टेशन पर महिला सुरक्षा को लेकर चलाया गया जागरुकता अभियान, 182 हेल्पलाइन नंबर की दी गई जानकारी

सूचना पर झोटवाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवक युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां युवती ज्यादा गंभीर है. जिसका एसएमएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि दोनों को होश आ गया है. लड़के के पांव फैक्चर हुए हैं जबकि लड़की के शरीर पर कई जगह चोटें आई हैं. पुलिस की पूछताछ में लड़की ने स्कूटी से गिरकर चोटिल होने की बात कही तो लड़के ने शराब पीकर छत से कूदने की बात बताई. युवक ने युवती को पहचानने से भी इनकार कर दिया. जानकारी में सामने आया है कि लड़के के खिलाफ पहले से ही कई अपराधिक मामले भी दर्ज है. फिलहाल झोटवाड़ा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details