राजस्थान

rajasthan

इंडियन डेमोक्रेसी पर महत्वपूर्ण सेशन आज, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला करेंगे शिरकत

By

Published : Jul 11, 2020, 11:27 AM IST

देश में कोरोना का संक्रमण लगातार फैल रहा है. जिसे देखते हुए हर व्यक्ति अपने जरूरी कामों को ऑनलाइन प्लेटफार्म के जरिए ही पूरा कर रहा है. वहीं, जयपुर में भी शनिवार की शाम को राजस्थान एसोसिएशन यूके एंड इंडियन फोरम की ओर से एक ऑनलाइन सेशन का आयोजन किया जाएगा. जिसमें देश और विदेश की महत्वपूर्ण हस्तियां शिरकत करेंगी.

rajasthan news, जयपुर न्यूज
इंडियन डेमोक्रेसी पर होगा महत्वपूर्ण सेशन

जयपुर. कोरोना संक्रमण को देखते हुए हर कोई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ही अपना काम कर रहा है. सभी लोग वर्चुअल रैली या सेशन को ही महत्वपूर्ण मान कर अपना काम कर रहे हैं ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इसी क्रम में राजस्थान एसोसिएशन यूके एंड इंडियन फोरम की ओर से शनिवार शाम 5:30 बजे एक ऑनलाइन सेशन का आयोजन किया जा रहा है. इस सेशन में देश और विदेश की महत्वपूर्ण हस्तियां शिरकत करेंगी.

इंडियन डेमोक्रेसी पर होगा महत्वपूर्ण सेशन

टाइम टू विटनेस द पॉजिटिविटी ऑफ द वर्ल्डस बिगेस्ट डेमोक्रेसी (Time To Witness The Positivity Of The World's Biggest Democracy) विषय पर इस ऑनलाइन सेशन का आयोजन किया जा रहा है. इसमें डेमोक्रेसी एंड इंडिया से संबंधित बिंदुओं पर चर्चा होगी. इस सेंशन को राजस्थान के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया होस्ट करेंगे. साथ ही इस सेशन को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, यूके के सांसद पदमश्री बॉब ब्लैकमैन भी संबोधित करेंगे.

पढ़ें-Exclusive: यही घोड़े यही मैदान, हम मुकाबला करने को तैयार- सतीश पूनिया

सतीश पूनिया ने कहा कि ब्लैकमैन की राजनीतिक ताकत के पीछे भारतवंशियों का एक बड़ा योगदान है. कार्यक्रम में वर्चुअल माध्यम से राजस्थान और गुजरात प्रांत के डिप्टी कमिश्नर पीटरक्रूक, ओवरसीज फ्रेंडस यूके के अध्यक्ष कुलदीप शेखावत भी जुड़ेंगे. यह आयोजन फेसबुक और ट्विटर पर लाइव होगा और साथ ही अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी इसका प्रसारण होगा. सतीश पूनिया ने कि कहा प्रवासी राजस्थानियों की संस्थाएं इसमें शिरकत करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details