राजस्थान

rajasthan

कोरोना के चलते सिनेमाहॉल बंद, शूटिंग शुरू...लेकिन रिलीज डेट को लेकर संशय बरकरार

By

Published : Jul 23, 2020, 10:43 AM IST

कोरोना वायरस के चलते सभी सिनेमाहॉल बंद हैं. फिल्मों की रिलीज अटकी पड़ी है और इससे जुड़े लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती बयां कर रहे हैं. इसी कड़ी में फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महावीर श्रंगी का ने ईटीवी भारत से कहा कि मुंबई में फिल्मों की शूटिंग तो शुरू हुई है, लेकिन रिलीज डेट को लेकर संशय है.

कोई साथ है हॉरर फिल्म, koi sath hai horror film, jaipur latest news
फिल्म डायरेक्टर महावीर श्रंगी

जयपुर. कोरोना महामारी की सबसे अधिक मार जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री पर पड़ी है. वहीं सिनेमा हॉल भी इससे अछूता नहीं है. फिल्मों की रिलीज अटकी पड़ी है और इससे जुड़े लोग लगातार सोशल मीडिया के जरिए अपनी आपबीती बयां कर रहे हैं. इसी कड़ी में बड़ी फिल्में तो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी कमाई कर रही है, लेकिन छोटे बजट की फिल्मों को लेकर अभी भी संशय बरकरार है.

फिल्म डायरेक्टर महावीर श्रंगी

मुंबई में रहने वाले राजस्थान से आने वाले डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महावीर श्रंगी का कहना है कि यहां मुंबई में फिल्मों की शूटिंग तो शुरू हुई है. लेकिन रिलीज डेट को लेकर संशय है. जहां तक बात रिलीज डेट की है, तो सितंबर के बाद सोशल डिस्टेंसिंग के साथ फिल्में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होना शुरू हो जाएगी.

उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म 'कोई साथ है' की संभावित रिलीज डेट इसी के चलते उन्होंने 16 अक्टूबर रखी है. उनका मानना है कि फिल्म को किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ नहीं करूंगा, क्योंकि बड़े स्क्रीन का लुत्फ ही कुछ और है. अगर ऐसे ही बड़ी फिल्म है ओटीटी पर रिलीज होती रही तो छोटे बजट की फिल्मों का कारोबार बहुत प्रभावित होगा.

यह भी पढ़ें :SPECIAL: कोरोना काल में चुनौतियों के आगे खाकी ने बदला अपना स्टाइल, कुछ इस तरह से जारी है जंग

उनका कहना है कि इन ओटीटी वाले मंचो पर सेंसर बोर्ड नहीं है और ना ही कोई नियम कानून है. लोग धड़ल्ले से कुछ भी परोस रहे हैं जबकि सिनेमा का भी एक दायरा है, क्योंकि उसके व्यूवर्स हर उम्र के हैं. कंटेंट चाहे कितना भी अच्छा मैसेज दें, लेकिन सिनेमा में जो दिख रहा है वह बच्चों और उस उम्र वालों के दिमाग पर उल्टा प्रभाव डालेगा. बस इसी इंतजार में वो है की सिनेमाहॉल खुले और फिल्मों का असली मजा दर्शक बड़े पर्दे पर ले सकें.

बता दें कि 16 अक्टूबर को रिलीज होने वाली फिल्म 'कोई साथ है' राजस्थान में ही शूट हुई है. वहीं इसके डायरेक्टर और प्रोड्यूसर महावीर श्रंगी भी मूलरूप से राजस्थान से आते हैं, जो फिलहाल मुंबई में रहते हैं. उनका कहना है क राजस्थान में उनके लिए यहां एक अलग मुकाम होगा, जब लोग उनकी फिल्मों को बड़े पर्दे पर देखेंगे. यह एक हॉरर मूवी है जो आजकल काफी ट्रेंड में भी है. इस फ़िल्म में एक्ट्रेस प्रिया तिवारी, नीत महल, एक्टर राजेश दुबे और अस्मा सैयद हैं. फिल्म में राजस्थान के कलाकार और थिएटर से जुड़े सिकंदर चौहान भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details