राजस्थान

rajasthan

IPS कावेंद्र सिंह सागर के हाथ में जयपुर वेस्ट की कमान...कहा- अपराध पर लगाम लगाने के लिए हर संभव करूंगा प्रयास

By

Published : Oct 9, 2019, 6:52 PM IST

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के वेस्ट जिले की कमान संभालने के बाद कावेंद्र सिंह सागर ने कहा कि वह क्षेत्र में लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. साथ ही विभिन्न अपराधों में लिप्त बदमाशों को चिन्हित कर उनके खिलाफ भी सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कावेंद्र सिंह सागर न्यूज, Kavendra Singh Sagar News

जयपुर. जिला पुलिस कमिश्नरेट के पश्चिमी जिले की कमान आईपीएस कावेंद्र सिंह सागर को सौंपी गई है. कावेंद्र सिंह सागर बुधवार को जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के वेस्ट जिले की कमान संभालने के बाद कहा कि वह क्षेत्र में अपराध पर लगाम लगाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे.

कावेंद्र सिंह सागर ने जयपुर पुलिस कमिश्नरेट के वेस्ट जिले की संभाली कमान

आईपीएस कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि वह क्षेत्र का दौरा कर रहे हैं और हर थाने में जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि इसके साथ ही वह जनता से रूबरू होकर भी समस्याओं को लेकर जानकारी जुटा रहे हैं. कावेंद्र सिंह ने बताया कि वह लोकल इंटेलिजेंस को और मजबूत बनाने का काम करेंगे और इसके साथ ही इंटेलिजेंस के आधार पर अपराधियों पर नकेल कसने की पूरी कोशिश करेंगे.

पढ़ें- शराबबंदी पर बोले गहलोत- गुजरात में शराब न मिले तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा या रूपाणी छोड़ दें

वहीं, कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि वेस्ट जिले में वाहन चोरी की वारदातों पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल टीम का गठन किया जाएगा. उन्होंने बताया कि साथ ही बदमाशों को दबोचने के लिए एक नई रणनीति के तहत काम किया जाएगा. इसके साथ ही विभिन्न अपराधों में लिप्त बदमाशों को चिन्हित कर उनके खिलाफ भी सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details