राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

मैंनें सीएम गहलोत का इस्तीफा नहीं मांगा: मंत्री रमेश मीणा

कांग्रेस की हार के बाद मंत्री और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की बात उठने लगी है. इसी कड़ी में रमेश मीणा द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस्तीफा मांगने की बात सामने आई है.

By

Published : May 27, 2019, 12:36 PM IST

रमेश मीणा

जयपुर.प्रदेश में लोकसभा की 25 की 25 सीटें हारने के बाद कांग्रेस में उथल पथल मची हुई है. प्रदेश में कांग्रेस की हार को लेकर खाद्य एवं आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की हार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की नहीं पूरे संगठन की जिम्मेदारी है. मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का इस्तीफा मांगने की खबरों का भी खंडन किया.

मंत्री रमेश मीणा से जब कांग्रेस पार्टी में चल रही इस्तीफे के बारे के बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इस बारे में मंत्री लालचंद कटारिया से ही पूछा जाए कि उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया है. साथ ही उन्होंने नो कमेंटस कह कर अपनी बात खत्म कर दी.

आपको बता दें कि मीडिया में इस तरह की खबरें आई थी कि मंत्री लालचंद कटारिया ने हार की जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है लेकिन किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं की.

मैनें सीएम गहलोत का नही मांगा इस्तीफा : रमेश मीणा

रमेश मीणा से जब पूछा गया कि राहुल गांधी को राजस्थान से बहुत उम्मीदें थी, लेकिन प्रदेश में एक भी सीट कांग्रेस के खाते में नहीं आई और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी जोधपुर में ही प्रचार प्रसार में अटक गए तो कहीं ना कहीं उन्हें भी नैतिकता के आधार पर हार की जिम्मेदारी लेनी चाहिए. इस पर रमेश मीणा ने कहा प्रदेश में कांग्रेस की हार एक व्यक्ति विशेष की नहीं, पूरे संगठन की जिम्मेदारी है. इसके लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता. प्रदेश में कांग्रेस की हार के लिए बैठक कर आत्ममंथन होना चाहिए.

मंत्री रमेश मीणा से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस्तीफा मांगने की बात पर रमेश मीणा ने साफ इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि ऐसी कुछ भी डिमांड उनकी तरफ से नहीं की गई है. उन्होंने सिर्फ हार की आत्ममंथन और आत्म विश्लेषण की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details