राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: पति ने पत्नी की हत्या कर की खुदकुशी, पुलिस की जांच जारी

राजधानी जयपुर के मामला जवाहर सर्किल थाना इलाके में पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है.

By

Published : May 6, 2020, 7:52 AM IST

Updated : May 24, 2020, 5:16 PM IST

Jaipur News, हत्या और आत्महत्या
जयपुर में हत्या और आत्महत्या का मामला

जयपुर.राजधानी में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक पति ने धारदार हथियार से अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. मामला जवाहर सर्किल थाना इलाके के सेक्टर 11 का बताया जा रहा है.

यहां पर एक एक व्यक्ति अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद घर का दरवाजा बंद करके फरार हो गया. इसके बाद मालवीय नगर पुलिया के नीचे लहूलुहान हालत में व्यक्ति मिला. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों की सहायता से उसे एसएमएस अस्पताल पहुंचाया. एसएमएस अस्पताल में डॉक्टर्स ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें:अलवर: 69 हजार की रिश्वत लेते ACB ने एक्सईएन और उसके असिस्टेंट को किया गिरफ्तार

व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसके उसके पास घर की चाबी बरामद हुई है. पुलिस व्यक्ति से चाबी लेकर उसके घर पहुंची और घर का दरवाजा खोला तो अंदर एक महिला मृत अवस्था में मिली. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया.

पुलिस ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि धारदार हथियार से महिला की हत्या की गई है. व्यक्ति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया. वहीं, मृत व्यक्ति का नाम राजकुमार और उसकी पत्नी का नाम लक्ष्मी बताया जा रहा है.

पढ़ें:जयपुर: शराब माफियाओं के खिलाफ कमिश्नरेट स्पेशल टीम की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी, 50 से ज्यादा गिरफ्तार

पुलिस ने दोनों के शवों को एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल जवाहर सर्किल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Last Updated : May 24, 2020, 5:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details