राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जयपुर: कोरोना से जंग में इस विधायक ने न्योछावर किया अपना निजी आवास, सीएम को लिखा पत्र

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सभी सरकारे अपने स्तर पर काम कर रही है. इस दौरान इस महामारी से निपटने के लिए निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला ने कोरोना पीड़ितों के उपचार के लिए अपने निजी आवास को आइसोलेटेड वार्ड के रूप में इस्तेमाल करने की बात कही है. इसके लिए हुडला ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिख कर अपनी बात कही है.

By

Published : Mar 22, 2020, 11:47 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत,Global epidemic corona,  jaipur news
हुडला ने गहलोत को कोरोना से लड़ने के लिए लिखा पत्र

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना ने अब राजस्थान में भी अपने पांव पसारना शुरू कर दिया है. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच महुआ से निर्दलीय विधायक ओम प्रकाश हुडला ने अपना निजी आवास कोरोना पीड़ितों के उपचार के लिए आइसोलेटेड वार्ड के रूप में इस्तेमाल करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है.

हुडला ने गहलोत को कोरोना से लड़ने के लिए लिखा पत्र

पत्र के जरिए विधायक ने मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि कोरोना वायरस से जंग में वो सरकार और आम जनता के साथ हैं और इसके पीड़ितों की सेवा के लिए अपना निजी आवास भी आपातकाल की इस स्थिति में समर्पित करना चाहते हैं.

हुडला के अनुसार उनका आवास मंडावर में है जो की आबादी से दूर है और यहां 50 बेड का आइसोलेटेड वार्ड बन सकता है. इस संबंध में जब हुडला ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखा तो उसके बाद दौसा जिला कलेक्टर का उनके पास फोन भी आया और जल्द ही बंगले की फिजिकलिटी देखने के बाद उसका उपयोग आइसोलेटेड वार्ड बनाने और मरीजों को उपचार के लिए रखने की बात उन्होंने कही.

पढ़ें-जयपुरः वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश, चोरी के 32 वाहन बरामद

दरअसल, मंडावर क्षेत्र में एक कोरोना पीड़ित व्यक्ति आ गया. जिसे उपचार के लिए अधिकारियों को सूचना देकर जयपुर भिजवाया गया, लेकिन वो वहां से भाग कर वापस आ गया. ऐसे में विधायक ओम प्रकाश हुडला को ये लगा कि यदि जयपुर की बजाए हर जिला स्तर पर आइसोलेटेड वार्ड की संख्या बढ़ा दी जाए तो इस रोग से लड़ाई में सहायता मिलेगी. ऐसे में उन्होंने जनहित में मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर अपनी मंशा जता दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details