राजस्थान

rajasthan

COVID-19: हाउसिंग बोर्ड ने मुख्यमंत्री सहायता कोष में दान किए 5 करोड़ रुपए

By

Published : Apr 1, 2020, 9:45 AM IST

संकट की इस घड़ी में प्रदेश के सभी विभाग राज्य सरकार के साथ खड़े दिख रहे हैं. इस महामारी से निजात पाने के लिए प्रदेश सरकार और सीएम के प्रयासों को मजबूती प्रदान करने के लिए हाउसिंग बोर्ड भी आगे आया है. बोर्ड ने 5 करोड़ रुपए की राशि का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा.

हाउसिंग बोर्ड जयपुर, जयपुर में कोरोना का असर, जयपुर न्यूज, कोविड-19 राहत कोष, jaipur news, Housing Board in jaipur donation, effect of corona in rajasthan
हाउसिंग बोर्ड ने दिए 5 करोड रुपए

जयपुर. कोरोना वायरस का संक्रमण रोकने के लिए चल रहे लॉकडाउन के दौरान राज्य सरकार गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों तक भोजन, राशन और अन्य सामग्री पहुंचाने में जुटी है. इस महामारी से निजात पाने के लिए प्रदेश सरकार और सीएम के प्रयासों को मजबूती प्रदान करने के लिए हाउसिंग बोर्ड भी आगे आया है. बोर्ड ने 5 करोड़ रुपए की राशि का चेक मुख्यमंत्री को सौंपा है. ये राशि कोरोना से लड़ने के लिए राज्य सरकार के कोविड-19 राहत कोष में जमा होगी.

इस संबंध में हाउसिंग बोर्ड कमिश्नर पवन अरोड़ा ने बताया कि, राज्य सरकार कोरोना से लड़ने के लिए बेहद ईमानदारी और प्रतिबद्धता के साथ प्रोएक्टिव होकर काम कर रही है. ऐसे में उन्होंने ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस राहत कोष में सहयोग देने की अपील की. सीएम को चेक सौंपते समय यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और हाउसिंग बोर्ड चेयरमैन भास्कर सावंत भी मौजूद रहे.

पढ़ें-क्या ऐसे लड़ेंगे CORONA से! अलवर में पॉजिटिव युवक ने विदेश से लौटकर किया ये काम, गिर सकती है गाज

बता दें कि, संकट की इस घड़ी में प्रदेश के सभी विभाग राज्य सरकार के साथ खड़े दिख रहे हैं. जेडीए, नगर निगम के कर्मचारी पहले ही अपना 1 महीने का वेतन मुख्यमंत्री राहत कोष में दे चुके हैं. राजस्थान आवासन मंडल ने इससे पहले 20 दिसंबर 2019 को मंडल मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री सहायता कोष के लिए, एक करोड़ रुपए की राशि का चेक सीएम को सौंपा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details