राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 20, 2021, 2:02 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर: सूने मकान में अज्ञात करणों से लगी आग, टूटे मिले मकान के ताले

जयपुर में एक सूने पड़े मकान में आग लगने से हड़कंप मच गया. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल टीम को इस घटना की सूचना दी. जिसके बाद कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया. वहीं आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पढ़ें पूरी खबर....

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जयपुर समाचार, jaipur news
सूने मकान में आग लगने से मचा हड़कंप

जयपुर.शहरके सिंधी कैंप थाना इलाके में एक सूने पड़े मकान में आग लगने से हड़कंप मच गया. आग सिंधी कैंप के पार्क स्ट्रीट स्थित एक सूने मकान में लगी थी. वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोगों ने पुलिस और दमकल की सूचना दी. जिसके बाद सूचना पर पुलिस और दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग को बुझाकर उसपर काबू पाया.

सूने मकान में अज्ञात करणों से लगी आग
बता दें कि आग लगने से आसपास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. लोगों ने मकान के अंदर से धुआं निकलता हुआ देखकर आग लगने की सूचना दी. वहीं धीरे-धीरे मकान के अंदर से आग की लपटें भी निकलने लगी. वहीं कड़ी मशक्कत के बाद दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया गया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें:निहत्थे पुलिसकर्मी ने जान पर खेलकर हथियारों से लैस बजरी माफियाओं को दबोचा

आग बुझने के बाद मौके पर पुलिस ने पड़ताल की तो मकान के ताले टूटे हुए पाए गए. ऐसे में चोरी होने की भी आशंका जताई जा रही है. हालांकि, कई दिन से मकान बंद पड़ा हुआ था अब मकान मालिक के आने के बाद ही चोरी होने का पता चल पाएगा. वहीं मकान मालिक जयपुर से बाहर होना बताया जा रहा है, पुलिस मकान मालिक से भी संपर्क साधने का प्रयास कर रही है.

सूने मकान में अज्ञात करणों से लगी आग
विवाहिता की मौत के बाद परिजनों ने दहेज हत्या का मामला दर्ज करवायाशहर के सांगानेर थाना इलाके में एक विवाहिता की मौत के बाद उसके परिजनों ने दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने दहेज हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक 6 साल पहले युवती की शादी हुई थी, वह अपने पति के साथ सांगानेर में बैरवा बस्ती में रह रही थी और पढ़ाई भी कर रही थी. वहीं विवाहिता के परिजनों ने आरोप लगाया है कि दहेज की मांग को लेकर सास-ससुर और अन्य लोगों ने उसे जबरन पीटा और जहर देकर मार दिया. वहीं इस मामले में टोंक निवासी चंद्रप्रकाश मीणा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. राह चलते लोगों से मोबाइल स्नेचिंग की वारदातशहर में दो जगहों पर मगंलवार को मोबाइल छीनने की वारदात सामने आई है. जयपुर के एमडी रोड पर एक व्यक्ति अपनी स्कूटी पर जा रहा था, तभी इस दौरान मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने व्यक्ति का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए. जिसकी लालकोठी थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. वहीं दूसरा मामला जयपुर के सेंट्रल जेल के पास का है, जहां पर बाइक सवार बदमाशों ने राह चलते व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया. वहीं इस सबंध में पीड़ित ने थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details