राजस्थान

rajasthan

Honeytrap case exposed in Jaipur: पुलिस ने 20 लाख की डिमांड करने वाली युवती को भेजा जेल

By

Published : Mar 24, 2022, 9:33 AM IST

जयपुर की संजय सर्किल थाना पुलिस ने मंगलवार को एक युवती को गिरफ्तार किया था, जो पूर्व मिस्टर राजस्थान को दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे 20 लाख रुपए की मांग कर रही (Girl accused of honey trap arrested in Jaipur) थी. पुलिस ने बुधवार को युवती को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

Honeytrap case exposed in Jaipur
Honeytrap case exposed in Jaipur

जयपुर.पूर्व मिस्टर राजस्थान को हनी ट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए की डिमांड करने के आरोप में गिरफ्तार की गई युवती को बुधवार को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेज दिया गया. इस पूरे प्रकरण में अब पुलिस हनी ट्रैप के गंदे खेल में शामिल गैंग के अन्य सदस्यों की पड़ताल में जुट गई है. बता दें, जयपुर की संजय सर्किल थाना पुलिस ने मंगलवार को युवती को गिरफ्तार किया था (Girl accused of honey trap arrested in Jaipur).

संजय सर्किल थाना अधिकारी मोहम्मद शफीक खान ने बताया कि हनी ट्रैप के प्रकरण में बुलंदशहर निवासी राधा सैनी को मंगलवार शाम पूर्व मिस्टर राजस्थान रहे अनीस नामक युवक से 50 हजार रुपए नकद और 19.50 लाख रुपए के 3 चेक लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया था. आरोपी युवती ने पीड़ित को दुष्कर्म के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर 20 लाख रुपए की डिमांड की थी. शफीक खान ने बताया कि आरोपी युवती को गिरफ्तार करने के बाद अब पुलिस युवती से जुड़े हुए उसकी गैंग के अन्य सदस्यों की जानकारी जुटाने में लग गई है.

पढ़ें- दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दे युवती ने मांगे 20 लाख, 50 हजार रुपए नकद और शेष राशि के चेक लेते हुए पुलिस ने दबोचा

पुलिस आरोपी युवती की कॉल डिटेल को खंगाल रही है ताकि उसकी गैंग से जुड़े हुए अन्य सदस्यों की पहचान की जा सके और उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. आरोपी युवती पूर्व में मॉडलिंग कर चुकी है और वर्तमान में राजधानी के चित्रकूट इलाके में डीसीएम स्थित एक फ्लैट में रहती है. आरोपी युवती पूर्व में पीड़ित को ब्लैकमेल कर 6 लाख रुपए हड़प चुकी है. पीड़ित युवक तकरीबन 5 साल पहले आरोपी युवती के संपर्क में आया और उसके बाद कुछ समय तक दोनों साथ रहे. उसके बाद आरोपी युवती ने पीड़ित को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पीड़ित की शादी होने के बाद आरोपी युवती की डिमांड ज्यादा बढ़ गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details