राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के घर होली का धमाल, समर्थकों ने उड़ाया रंग गुलाल,लगाए ये सियासी नारे

होली के अवसर पर आम हो या खास हर कोई रंगों में सराबोर हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया के निवास पर सुबह से ही काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता नेता और समर्थक आ पहुंचे और होली का धमाल शुरू हो गया. किसी ने गुलाल से तो किसी ने अबीर से तो वहीं भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री राजकुमार भिवाल और कार्यालय मंत्री सुमित अग्रवाल पुष्प वर्षा से पूनिया के साथ होली खेली.

By

Published : Mar 29, 2021, 12:38 PM IST

Updated : Mar 29, 2021, 2:04 PM IST

Holi of Satish Poonia, Holi in Rajasthan
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के घर होली का धमाल

जयपुर.देश भर में रंगों का पर्व होली सेलिब्रेट किया जा रहा है. धुलंडी के अवसर पर आम हो या खास हर कोई रंगों में सराबोर है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया भी इससे अछूते नजर नहीं आए. सोमवार सुबह ही उनके निवास पर काफी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता नेता और समर्थक आ पहुंचे और शुरू हो गया होली का धमाल. किसी ने गुलाल से तो किसी ने अबीर से तो ही भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश महामंत्री राजकुमार भिवाल और कार्यालय मंत्री सुमित अग्रवाल पुष्प वर्षा से पूनिया के साथ होली खेली.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया के घर होली का धमाल

पूनिया के निवास पर समर्थकों ने चंग थाप बजाकर होली के गीत भी गए. वहीं होली कि इस मस्ती के बीच युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने सतीश पूनिया के लिए नारेबाजी भी की और सतीश पूनिया कमल निशान मांगे राजस्थान से जुड़े नारे भी लगाए.

पढ़ें-डूंगरपुर: बदमाशों ने किया चाकू से हमला, एक की मौत, एक अन्य घायल

धुलंडी का समय है, लेकिन देश प्रदेश में कोरोना महामारी वापस विकराल रूप में आ रही है. ऐसे में होली के रंग और धमाल के बीच आम कार्यकर्ता कोविड-19 की गाइडलाइन को भूलते भी नजर आए. हालांकि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने स्वयं प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं देते समय कोविड-19 से बचाव और उसकी गाइडलाइन की पालना का संदेश भी दिया था, लेकिन अब होली के धमाल में नज़ारा ऐसा था कि कार्यकर्ता मानो इसे भुला बैठे हो.

Last Updated : Mar 29, 2021, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details