राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

पूर्व विधायकों के लिए होली मिलन समारोह कल, राज्यपाल और मुख्यमंत्री भी करेंगे शिरकत

प्रदेश के पूर्व विधायकों के लिए होली मिलन समारोह का आयोजन शनिवार को किया जाएगा (holi milan program for former mla). इसमें राज्यपाल सहित मुख्यमंत्री भी शिरकत करेंगे. इंदिरा गांधी पंचायती राज के सभागार में पूर्व विधायक संघ की ओर से होली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया जाएगा.

By

Published : Mar 11, 2022, 6:45 PM IST

Statement of former MLA's union president Harimohan Sharma
पूर्व विधायक संघ के अध्यक्ष हरिमोहन शर्मा

जयपुर. इंदिरा गांधी पंचायती राज के सभागार में शनिवार को पूर्व विधायक संघ की ओर से होली स्नेह मिलन समारोह आयोजित (holi milan program for former mla) किया जाएगा. समारोह में मुख्य अतिथि राज्यपाल कलराज मिश्र होंगे इसके साथ ही विशिष्ट अतिथि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, विधानसभा अध्यक्ष सीपी जोशी, उप नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया रहेंगे.

पूर्व विधायक संघ के अध्यक्ष हरिमोहन शर्मा ने कहा कि राजस्थान में संपूर्ण विकास के लिए गैर राजनीतिक तरीके से भागीदारी देने के साथ ही राजस्थान की समस्याओं पर सुझाव देने के उद्देश्य से इस होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पूर्व सदस्यों का मान सम्मान किस तरह से बचाया जाए उसे लेकर भी पूर्व विधायक संघ काम करता है.

पढ़ें-Lathmar Holi 2022: बरसाना में लट्ठमार होली आज, बरसेगा लाठियों से प्रेम रस

इस समारोह में 90 साल से अधिक के पूर्व सदस्यों का सम्मान भी किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वरिष्ठ पूर्व विधायक जसराज, हरिशंकर भाभड़ा ऐसे नेता है जो विधानसभा के सदस्य रहे हैं और 90 साल की उम्र पूरी कर चुके हैं. इसके अलावा सदस्य रहने के बाद उच्च पदों पर पहुंचे पूर्व विधायकों का भी सम्मान किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details