राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 29, 2021, 1:24 AM IST

Updated : Jan 29, 2021, 2:09 AM IST

ETV Bharat / city

पुलिस ने जब गैंगस्टर पपला गुर्जर पर कसा शिकंजा, फूट-फूट कर रोने लगा हिस्ट्रीशीटर

राजस्थान पुलिस ने बुधवार देर रात जब मोस्ट वांटेड अपराधी पपला गुर्जर को गिरफ्तार किया तो वह फूट-फूट कर रोने लगा. बदमाश पपला गुर्जर को पुलिस जयपुर लेकर पहुंच गई है.

Gangster Papala Gurjar latest news,  Papala Gurjar arrested
फूट-फूट रोने लगा हिस्ट्रीशीटर

जयपुर.5 लाख रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर जिसका नाम सुनकर ही लोग डर से कांपने लगते थे और जिसके नाम से ही करोड़ों की रंगदारी दे दिया करते थे, उसे जब राजस्थान पुलिस के जांबाज जवानों द्वारा दबोचा गया तो वह फूट-फूट कर रोने लगा.

अधिकारियों के चेहरे पर विजय की मुस्कान

महाराष्ट्र के कोल्हापुर स्थित जिस आलीशान मकान में नाम बदलकर पपला गुर्जर रह रहा था जब उस मकान को चारों तरफ से पुलिस ने घेरा और पपला गुर्जर को ललकारा तो खुद को घिरा देखकर पपला गुर्जर के चेहरे का रंग उड़ गया. खुद को बचाने के लिए पपला गुर्जर मकान की तीसरी मंजिल पर जा पहुंचा और छिपने का प्रयास किया.

पढ़ें-कुख्यात बदमाश पपला गुर्जर को जयपुर लेकर पहुंची पुलिस, कल कोर्ट में किया जाएगा पेश

पुलिस टीम की ओर से बार-बार ललकारे जाने पर पपला गुर्जर ने तीसरी मंजिल से कूदकर भागने का प्रयास किया, लेकिन मकान के पीछे दीवार की ओट में पोजीशन लेकर खड़े हुए इमरजेंसी रिस्पांस टीम के कमांडो ने उसे धर दबोचा. जैसे ही पपला गुर्जर का पुलिस टीम के साथ लुकाछिपी का खेल खत्म हुआ, वैसे ही वह फूट-फूट कर रोने लगा.

पकड़े जाने का खौफ पपला गुर्जर के चेहरे पर साफ नजर आ रहा था, तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान पुलिस के जवानों और अधिकारियों के चेहरे पर विजय की मुस्कान नजर आ रही थी. टीम को लीड कर रहे एडिशनल एसपी सिद्धांत शर्मा को टीम के अन्य सदस्यों ने कंधे पर उठा लिया. इसके बाद टीम के सदस्यों ने विजय मुद्रा में अनेक सेल्फी भी मोबाइल पर क्लिक की. पपला गुर्जर को फ्लाइट से पुलिस टीम जयपुर लेकर पहुंची है, जहां अब पपला गुर्जर से पूछताछ की जाएगी.

Last Updated : Jan 29, 2021, 2:09 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details