राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'क्या सुपर कूल हैं हम' फिल्म का हीरो निकला ठग, मुंबई से हुआ गिरफ्तार

क्या सुपर कूल हैं हम', 'में हूं ऑटो वाला' फिल्मो के साथ दर्जनों म्यूजिक एल्बम में अभिनय कर चुके अभिषेक दोरवानी को साइबर पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी एक्टर अभिषेक पर डेढ़ लाख की साइबर ठगी का मामला दर्ज है.

By

Published : Dec 23, 2019, 11:24 PM IST

The hero of the film turns out to be a thug, jaipur news, जयपुर न्यूज
फिल्म का हीरो निकला ठग

जयपुर. राजधानी जयपुर की साइबर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक फिल्म एक्टर को मुंबई से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार एक्टर का नाम अभिषेक दोरवानी है. आरोपी ने फर्जी आधार कार्ड से लोन लेकर डेढ़ लाख की ठगी की थी. आरोपी कई बॉलीवुड फिल्मों और दर्जनों म्यूजिक एल्बम में काम कर चुका है. इस पूरे प्रकरण में साइबर क्राइम पुलिस एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

अभिनेता अभिषेक के जयपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी अभिषेक दोरवानी ने पीड़ित गोरीशंकर नाम के युवक के फर्जी आधार कार्ड से लोन लेकर सोशल साइटस से एक महंगा स्मार्ट फोन मंगवाया था. इस पर पीड़ित गौरीशंकर ने साइबर थाना में डेढ़ लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज कराया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को मुंबई से धर दबोचा. पुलिस की जांच पड़ताल में सामने आया कि आरोपी अभिषेक ने 'क्या सुपर कूल हैं हम' , 'में हूं ऑटो वाला' फिल्म के साथ दर्जनों म्यूजिक एल्बम में अभिनय कर चुका है.

पढ़ेंःचूरूः करोड़ों की ठगी का आरोपी कंपनी का सीएमडी गिरफ्तार, न्यायालय में किया गया पेश

वहीं साइबर थाना अधिकारी सुरेंद्र पंचोली ने बताया, कि ठगी के प्रकरण में आरोपी अभिषेक दोरवानी की काफी समय से तलाश की जा रही थी, लेकिन टीम ने आखिरकार मुंबई के अंधेरी वेस्ट से इसको गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने करीब डेढ़ लाख रुपए की साइबर ठगी की थी. जिसको लेकर पूछताछ की जा रही है. संभवतः ओर भी कई वारदातों को ये अंजाम दे चुका है जो कि अनुसंधान के बाद ही खुलासा हो पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details