राजस्थान

rajasthan

कोटा में बच्चों की मौत के मामले पर राजनीति करना बंद करे विपक्ष: रघु शर्मा

By

Published : Dec 30, 2019, 11:31 PM IST

कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में हुई बच्चों की मौत के मामले में भाजपा की ओर से एक दल मामले की जांच करने कोटा रवाना हुआ था. जिसमें पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़ भी शामिल हैं. वहीं इस पर मंत्री रघु शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि ऐसे संवेदनशील मामले पर विपक्ष राजनीति करना बंद करे.

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा, Health Minister raghu sharma
चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा बयान

जयपुर. कोटा के जेके लोन हॉस्पिटल में हाल ही में बच्चों की मौत के मामले पर विपक्ष ने गहलोत सरकार को घेरा. भाजपा की ओर से एक दल मामले की जांच करने कोटा भी रवाना हुआ था. जिसमें पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़ भी शामिल हैं. मामले को लेकर प्रदेश के चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा है कि बच्चों की मौत का दुख उन्हें भी है, लेकिन विपक्ष इस पर राजनीति करना बंद करे.

कोटा में बच्चों की मौत मामले में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा का बयान

मंत्री रघु शर्मा ने सोमवार को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कोटा के जेकेलोन हॉस्पिटल में बच्चों की मौत हुई है, उसकी जांच जारी है. जो भी मामला सामने आएगा, उसे सबके सामने रखा जाएगा. लेकिन चिकित्सा मंत्री ने विपक्ष को नसीहत देते हुए कहा कि इस तरह के मामलों पर वे राजनीति करना बंद करें.

पढ़ें: हाल-ए-2019: सियासी रस्साकशी, शह-मात का खूब चला खेल

चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि बीजेपी मामले को लेकर राजनीति कर रही है लेकिन प्रदेश में जब उनकी सरकार थी, तो हालात इससे भी विकट थे. उस समय कांग्रेस ने राजनीति नहीं की. ऐसे में पहले पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेंद्र राठौड़ अपने कार्यकाल की बात करें. जहां हालात इससे भी खराब थे और जिस तरह से राजेंद्र राठौड़ बयान बाजी कर रहे हैं, उन्हें यह शोभा नहीं देता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details