राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

सड़क दुर्घटना में राजगढ़ थाने के हेडकांस्टेबल की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

जयपुर में एक ट्रेलर ने स्कॉर्पियों को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में राजगढ़ थाने के हेडकांस्टेबल की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हेडकांस्टेबल शीशराम राजगढ़ गैंगरेप के मामले में आरोपी को पकड़ने के लिए जयपुर आए थे.

By

Published : Oct 7, 2020, 11:16 AM IST

Head constable of Rajgarh died, राजस्थान हिंदी न्यूज
राजगढ़ थाने के हेडकांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

जयपुर. हरमाड़ा पुलिस थाना इलाके में टोडी मोड़ के पास देर रात को एक बड़ा हादसा हो गया. दरअसल, तेज रफ्तार में आ रहे एक ट्रेलर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी. हादसे में स्कॉर्पियो में सवार एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई. वही तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए.

राजगढ़ थाने के हेडकांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत

इस भीषण सड़क दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं स्कॉर्पियो भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद मौके स्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई. जिसकेब बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चुरू जिले के राजगढ़ पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मी एक आरोपी को पकड़ने के लिए जयपुर जा रहे थे कि टोडी मोड़ के पास अचानक से रफ्तार में आ रहे ट्रेलर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मार दी और हादसा पेश आया और ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया. वहीं मामले की सूचना मिलने पर राजगढ़ थाना अधिकारी गुरु भूपेंद्र भी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ें.हजारों नम आंखों से विधायक कैलाश त्रिवेदी की पार्थिव देह को दी गई अंतिम विदाई

मृतक पुलिसकर्मी की शिनाख्त शीशराम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राजगढ़ थाने के हेड कांस्टेबल शीशराम राजगढ़ थाने में दर्ज एक गैंग रेप के आरोपी को पकड़ने जयपुर गए थे. इसी दौरान हादसे में उनकी मौत हो गई. वहीं शीशराम चूरू के बिसाऊ के भांभू गांव के निवासी थे.

इधर हरमाड़ा थाना पुलिस ने ट्रेलर चालक की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस ने ट्रेलर को पकड़ने के लिए इलाके में नाकेबंदी भी करवा दी है. हालांकि. अभी ट्रेलर पुलिस की पकड़ से दूर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details