राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 3, 2020, 11:05 AM IST

ETV Bharat / city

हनुमान बेनीवाल का मुख्यमंत्री गहलोत से आग्रह, कहा- बिल स्थगित नहीं बल्कि माफ करें

हनुमान बेनीवाल ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि प्रदेश में पहले टिड्डी दल के हमले से किसान आहत हुआ, फिर ओलावृष्टि और बेमौसम बरसात के चलते किसानों को नुकसान हुआ. ऐसे में अब कोरोना महामारी के कारण चल रहा है लॉकडाउन से भी आम जनता परेशान है और आर्थिक रूप से कमजोर हो चुकी है. ऐसी स्थिति में बिजली-पानी के बिलों को स्थगित करना राहत नहीं है, बल्कि इन बिलों को माफ किया जाना चाहिए.

Hanuman Beniwal said bill should forgiven
हनुमान बेनीवाल ने कहा कि बिल स्थगित नहीं बल्कि किए जाएं माफ

जयपुर.वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के बीच प्रदेश की गहलोत सरकार ने भले ही बिजली और पानी के बिलों का भुगतान आगामी 2 माह के लिए स्थगित कर दिया हो, लेकिन अब भी बिजली पानी का बिल स्थगित करने के बजाय पूर्ण रूप से माफ किए जाने की मांग की जा रही है. आरएलपी संयोजक और सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से यही मांग वापस दोहराई है.

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि बिल स्थगित नहीं बल्कि किए जाएं माफ

यह भी पढ़ें-सर्वे के आधार पर चयनित को मिलेगी सूखी राशन सामग्री, तैयार खाना भी प्रशासन के निर्देश पर होगा वितरित

बेनीवाल ने इस संबंध में मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर आग्रह किया है कि वह अपने निर्णय की फिर से समीक्षा करें और बिजली और पानी के बिलों को माफ कर प्रदेश की जनता को राहत प्रदान करें.

बेनीवाल ने पहले ट्वीट कर मुख्यमंत्री से आग्रह किया और यह भी लिखा कि प्रदेश में पहले टिड्डी दल के हमले से किसान आहत हुआ, फिर ओलावृष्टि और बेमौसम बरसात के चलते किसानों को नुकसान हुआ. ऐसे में अब कोरोना महामारी के कारण चल रहा है लॉक डाउन से भी आम जनता परेशान है और आर्थिक रूप से कमजोर हो चुकी है. ऐसी स्थिति में बिजली-पानी के बिलों को स्थगित करना राहत नहीं है, बल्कि इन बिलों को माफ किया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details