राजस्थान

rajasthan

बेनीवाल के बीजेपी पर तीखे वार, कहा- BJP सर्दी में नहीं करेगी आंदोलन

By

Published : Jan 7, 2020, 2:55 PM IST

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोटा और जोधपुर में नवजात की मौत पर भाजपा को खरी-खोटी सुनाई. साथ ही बेनीवाल ने कहा कि प्रदेश में आज भी गहलोत वसुंधरा का गठजोड़ काम कर रहा है, जिसको तोड़ने के लिए आरएलपी आंदोलन करेगी.

नवजात की मौत, जयपुर न्यूज, Hanuman Beniwal, BJP-RLP alliance
बेनीवाल के बीजेपी के खिलाफ बयान

जयपुर.सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोटा और जोधपुर में नवजात की मौत के मामलें में भाजपा पर तंज कसा. बेनीवाल ने कहा कि भाजपा का काम तो केवल आरोप लगाना ही है. बीजेपी नेताओं ने कभी सर्दी में आंदोलन नहीं किया है, सिर्फ इनका हल्ला करना काम है.

बेनीवाल के बीजेपी के खिलाफ बयान

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले हुए भाजपा और आरएलपी के गठबंधन में अब कुछ-कुछ दरारें नजर आने लगी हैं. यही कारण है कि गठबंधन के बावजूद आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल के बोल बीजेपी के भी खिलाफ होने लगे हैं. अब सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोटा और जोधपुर में बच्चों की मौत के मामले भाजपा पर तंज कसते हुए कहा भाजपा का काम तो केवल आरोप लगाना ही है. क्योंकि बीजेपी नेताओं ने आंदोलन तो कभी सर्दी में किया ही नहीं है.

बेनीवाल ने कहा भाजपा को लगता है कि 4 साल बाद राजस्थान में फिर भाजपा की सरकार आसानी से बन जाएगी और डेढ़ सौ सीटें आ जाएगी, जैसे जनता इन्हें सीट देने के लिए ही बैठी हो.

यह भी पढ़ें. जयपुर के चाकसू में हवाला के करीब 57 लाख रुपए जब्त, जांच शुरू

साथ ही बेनीवाल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भी राजस्थान में भाजपा अकेले अपने दम पर सारी सीटें नहीं जीती बल्कि उसमें भी मोदी की का नाम और आरएलपी का बड़ा योगदान रहा है. इस दौरान हनुमान बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का नाम लेते हुए यह भी आरोप लगाया कि प्रदेश में आज भी गहलोत वसुंधरा का गठजोड़ काम कर रहा है. इस गठजोड़ को तोड़ने के लिए आरएलपी राजस्थान को बचाने के लिए आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details