राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

फालना में लापता किशोर का तीन साल बाद भी सुराग नहीं, हनुमान बेनीवाल ने की सीबीआई जांच की मांग

पाली जिले के फालना गांव से लापता किशोर का तीन साल बाद भी कोई सुराग नहीं लगा है. मनोहर राजपुरोहित का 2016 में अपहरण हुआ था. अब रालोपा नेता और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है.

By

Published : Jan 10, 2021, 9:10 PM IST

hanuman beniwal, cbi probe
हनुमान बेनीवाल ने की सीबीआई जांच की मांग

जयपुर.पाली जिले के फालना गांव से लापता हुए एक किशोर का पुलिस तीन साल बाद भी कोई सुराग नहीं लगा पाई है. बताया जा रहा है कि फालना गांव के किशोर का अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है. अब राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखा है और इस मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग उठाई है.

हनुमान बेनीवाल ने की सीबीआई जांच की मांग

पढ़ें:किसान ने देश की अर्थव्यवस्था को कंधों पर उठा रखा था, सरकार ने उसी पर आत्मघाती प्रहार किया: सचिन पायलट

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में हनुमान बेनीवाल ने बताया है कि पाली जिले के फालना गांव से 16 साल के एक किशोर मनोहर राजपुरोहित का 23 नवंबर 2016 को अज्ञात बदमाशों ने अपहरण कर लिया था. जिसका आज तक पुलिस कोई पता नहीं लगा पाई है. बेनीवाल ने इस पत्र में लिखा है कि इस मामले को लेकर परिजन और सामाजिक संगठन के पदाधिकारी कई बार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से मिलकर गुहार लगा चुके हैं. लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में सांसद हनुमान बेनीवाल ने मांग रखी है कि मनोहर के अपहरण के मामले की सीबीआई से जांच करवाकर न्याय दिलाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details