राजस्थान

rajasthan

मलिंगा की बड़ी मुश्किलें : धौलपुर में JEN-AEN से मारपीट पर सीएम गहलोत सख्त, कहा- दोषी को बख्शा नहीं जाएगा...

By

Published : Mar 30, 2022, 3:54 PM IST

धौलपुर में बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर के साथ मारपीट के मामले पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी (CM Gehlot on Dholpur Chief Engineer Assault Case) सख्त रुख अख्तियार किया है. गहलोत ने कहा है कि किसी भी सरकारी कर्मचारी के साथ इस तरह का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है.

CM Ashok Gehlot
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर.धौलपुर जिले के बाड़ी में बिजली विभाग केजेईएन और एईएन से मारपीट (JEN AEN Assault Case in Dholpur) मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. सीएम गहलोत ने कहा है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वह किसी भी औधे का व्यक्ति हो. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर कहा कि धौलपुर जिले के बाड़ी में बिजली विभाग के इंजिनियर के साथ मारपीट की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. यदि अपनी ड्यूटी कर रहे सरकारी कर्मचारियों से इस तरह का व्यवहार किया जाएगा तो वे अपनी जिम्मेदारी कैसे निभाएंगे ?

कोविड में जान जोखिम में डाल कर किया काम : सीएम गहलोत ने कहा कि जब कोविड के दौरान हम सब घरों में रहना चाहते थे, तब सरकारी कर्मचारियों ने अपने जीवन तक को दांव पर लगाकर अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए व्यवस्था बनाने का काम किया था. अत्यावश्यक सेवाओं जैसे बिजली, जल विभाग के कर्मचारियों/अधिकारियों का काम अत्यधिक चुनौतीपूर्ण होता है, लेकिन चुनौतीपूर्ण कार्य कर रहे इन कर्मचारियों के साथ मारपीट कर कानून अपने हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है.

दोषी कोई भी हो, बख्शा नहीं जाएगा : गहलोत ने कहा कि राज्य सरकार अपने कर्मठ अधिकारियों को पूर्ण सरंक्षण देगी. भविष्य में भी ऐसी घटनाओं के लिए किसी भी (Troubles Raised of Congress MLA Girraj Singh Malinga) दोषी को बख्शा नहीं जाएगा, चाहे वो कोई भी व्यक्ति हो.

पढ़ें :जेईएन-एईएन से मारपीट का मामला, कांग्रेस एमएलए गिर्राज सिंह मलिंगा के खिलाफ मामला दर्ज, विधायक ने खारिज किया आरोप...डीएसपी समेत दो निलंबित

यह था मामला : दरअसल, सोमवार को धौलपुर जिले के बाड़ी उपखंड के विद्युत निगम कार्यालय में सहायक अभियंता हर्षदापति और कनिष्ठ अभियंता नितिन गुलाटी के साथ बेरहमी से मारपीट हुई. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट के मामले में घायल सहायक अभियंता ने पुलिस को पर्चा बयान दिए हैं. घायल सहायक अभियंता हर्षदापति के पर्चा बयान के आधार पर बाड़ी विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा और नगर पालिका के वार्ड नंबर 2 के पार्षद प्रतिनिधि समीर खान के खिलाफ कई एक्ट में मुकदमा दर्ज हुआ है. उन पर एससी-एसटी एक्ट भी लगाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details