राजस्थान

rajasthan

अजमेर रोड की एलिवेटेड पुलिया पर बजरी से भरा ट्रक पलटा, चालक और खलासी गंभीर घायल

By

Published : Apr 16, 2021, 9:28 PM IST

जयपुर में अजमेर रोड पर सोडाला एलिवेटेड पुलिया पर बजरी से भरा ट्रक पलट गया. हादसे में चालक और खलासी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके से भीड़ हटाकर यातायात सुचारु कराया.

बजरी से भरा ट्रक पलटा, चालक और खलासी घायल, Accident on Sodala elevated culvert on Ajmer road, Gravel truck overturns, Driver and camp injured
अजमेर रोड के सोडाला एलिवेटेड पुलिया पर हादसा

जयपुर.राजधानी जयपुर में अजमेर रोड पर सोडाला एलिवेटेड पुलिया पर एक बार फिर दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है. अजमेर रोड से एलिवेटेड पुलिया पर चढ़ते समय बजरी से भरा ट्रक बेकाबू होकर पलट गया. ट्रक के नीचे चालक और खलासी दब गए. हादसे में चालक और खलासी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और वाहनों का लंबा जाम लग गया. सूचना मिलते ही सोडाला थाना पुलिस पहुंची और यातायात को डायवर्ट भीड़ को हटाया गया.

अजमेर रोड के सोडाला एलिवेटेड पुलिया पर हादसा

पढ़ें:अलवर: भिवाड़ी में कबाड़े के गोदाम में लगी आग, 3 घंटे में आग पर पाया काबू

इसके बाद क्रेन की सहायता से ट्रक को किनारे कराकर यातायात को सुचारू किया गया. जानकारी के अनुसार जयपुर के अजमेर रोड से एलिवेटेड पुलिया पर चढ़ते समय बजरी से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में ट्रक चालक व खलासी ट्रक के नीचे ही दब गए. ट्रक पलटते ही स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और चालक और खलासी को बाहर निकालने का प्रयास किया. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई. कड़ी मशक्कत के बाद चालक और खलासी को ट्रक से बाहर निकाला गया और एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया. दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

2 किलो अफीम के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

जयपुर पुलिस कमिश्नरेट की ओर से अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए ऑपरेशन क्लीन स्वीप चलाया जा रहा है. ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत जयपुर पुलिस की कमिश्नरेट स्पेशल टीम कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 2 किलो अफीम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. महेश नगर और श्याम नगर पुलिस पुलिस के सहयोग से कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. तस्करी कर लाई गई अफीम की कहां डिलीवरी की जानी थी, इस संबंध में भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details