राजस्थान

rajasthan

Gravel Mafia In Jaipur: बजरी माफिया का आतंक, सरकारी जीप को टक्कर मारने के बाद RTO टीम पर हमला कर फरार

By

Published : Jan 21, 2022, 4:22 PM IST

प्रदेश में बजरी माफिया का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार रात बजरी से भरे एक ट्रक ने RTO की टीम पर हमला (Gravel mafia attack on RTO officers in Jaipur) कर दिया और फरार हो गए. सूचना मिलते ही चौमू थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपीयों की तलाश शुरु कर दी.

RTO team assaulted By Gravel Mafia
आरटीओ की सरकारी जीप में तोड़फोड़

जयपुर.शहर में बजरी माफिया बेखौफ होकर अवैध रूप से भरे बजरी के डंपरों (Gravel Mafia In Jaipur) का परिवहन कर रहे हैं. प्रशासन जब उन्हें रोकने का प्रयास करता है, तो उनपर बजरी माफिया गाड़ी चढ़ाने में भी गुरेज नहीं करते.राजधानी के सीकर रोड पर गुरुवार रात बजरी माफिया ने RTO (Regional Transport Office) की टीम पर हमला कर दिया. टाटियावास टोल पर बजरी से भरे ट्रक को आरटीओ की टीम ने रुकने का इशारा किया तो ट्रक ने सरकारी जीप की टक्कर मार दी. इसके बाद आरटीओ की सरकारी जीप में तोड़फोड़ करके टीम के साथ मारपीट की गई.

सरकारी जीप को टक्कर मारने के बाद RTO टीम के साथ मारपीट

जयपुर के टाटियावास टोल नाके के पास आरटीओ की टीम ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई कर रही थी. इस दौरान बजरी से भरा ओवरलोड ट्रक (Overloaded Truck With Gravel) दिखाई दिया. आरटीओ टीम ने रुकने का इशारा किया तो ट्रक ड्राइवर ने आरटीओ की सरकारी जीप को टक्कर मारकर टोल प्लाजा की रेलिंग को तोड़ते हुए भगाने का प्रयास किया. टीम ने रोका तो बजरी माफिया ने आरटीओ टीम के साथ मारपीट (RTO team assaulted By Gravel Mafia) की.

यह भी पढ़ें - आंकड़े बयां कर रहे हैं राजस्थान का गुंडाराज, खनन माफिया पर क्या सरकार कस पाई नकेल, देखिए खास रिपोर्ट

जांच में जुटी पुलिस

मौके पर आरटीओ सब इंस्पेक्टर अशोक कविया और पीडी सोनी ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई कर रहे थे. आरटीओ टीम ने आरोपियों पर मोबाइल लेकर भागने का भी आरोप लगाया. आरटीओ टीम से मारपीट करने के बाद आरोपी बजरी से भरे ट्रक को भी लेकर भाग गए. सूचना मिलने के बाद चौमू थाना पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालने का प्रयास कर रही है और फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. बता दें कि बजरी माफिया लगातार ओवरलोड वाहनों का परिवहन कर रहे हैं. पहले भी कई बार बजरी माफियाओं के आतंक के मामले सामने आ चुके हैं

ABOUT THE AUTHOR

...view details