राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

जनसभा को संबोधित करने जा रहे गोविंदा को नहीं मिली चुनाव आयोग की इजाजत, वापस लौटे

पंचायत चुनाव में सरपंच प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने जा रहे फिल्म अभिनेता गोविंदा को चुनाव आयोग ने इजाजत नहीं दी, जिस कारण गोविंदा को बैरंग ही लौटना पड़ा. गोविंदा जयपुर के कालवाड़ थाना क्षेत्र के मंडा भोपावास जा रहे थे.

By

Published : Jan 27, 2020, 8:45 PM IST

Govinda in Jaipur, जयपुर न्यूज
जनसभा को संबोधित करने जा रहे गोविंदा को नहीं मिली चुनाव आयोग की इजाजत

जयपुर. फिल्म अभिनेता और पूर्व राज्यसभा सांसद गोविंदा राजस्थान में हो रहे पंचायत चुनाव में सरपंच प्रत्याशी के प्रचार के लिए जयपुर के कालवाड़ थाना क्षेत्र के मंडा भोपावास आने वाले थे, लेकिन चुनाव आयोग ने उन्हें इसकी इजाजत नहीं दी. जिस कारण उन्हें रास्ते से ही वापस लौटना पड़ा.

जनसभा को संबोधित करने जा रहे गोविंदा को नहीं मिली चुनाव आयोग की इजाजत

दरअसल गोविंदा कालवाड़ के मंडा भोपावास में सरपंच प्रत्याशी सौरभ प्रजापत के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने आ रहे थे. सरपंच प्रत्याशी सौरभ प्रजापत ने बताया कि वे इस गांव के विकास के लिए गांव को गोद लेना चाहते थे, लेकिन गोविंदा के पास चुनाव आयोग की ओर से किसी प्रकार का आदेश न होने की वजह से उन्हें कालवाड़ थाने पर ही रोक लिया गया, जहां से उन्हें बैरंग ही लौटना पड़ा.

पढ़ें- पंचायती राज चुनाव: अलवर में तीसरे चरण के तहत होने वाले चुनाव को लेकर जिला कलेक्टर ने ली बैठक

थानाधिकारी ने बताया कि फिल्म अभिनेता गोविंदा के पास किसी प्रकार का आदेश न होने की वजह से उन्हें नोटिस दिया गया है. अगर वह अवहेलना करते हैं तो उनके खिलाफ उचित कार्रवाई भी की जाएगी. साथ ही गोविंदा को आगे जाने की परमिशन नहीं दी गई. जिससे सभा में इंतजार कर रहे उनके फैंस को निराशा ही हाथ लगी. वहीं भीड़ को संभालने के लिए कालवाड़ थाने की ओर से जाप्ता लगवाया गया. बंद गाड़ी में होने की वजह से गोविंदा लोगों का अभिवादन भी नहीं कर सके और बैरंग ही लौट कर चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details