राजस्थान

rajasthan

डोटासरा ने वैभव गहलोत पर एफआईआर मामले में दी सफाई, कहा- उनके खाते से एक रुपए का भी लेनदेन नहीं हुआ...

By

Published : Mar 21, 2022, 5:22 PM IST

सीएम गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के मामले पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा का कहना (Dotasra statement on FIR on Vaibhav Gehlot) है कि वैभव के खाते से एक रुपए का भी लेनदेन नहीं हुआ है. डोटासरा ने वैभव के नाम पर सीएम पर निशाना साधने वाले गजेंद्र सिंह शेखावत को भी जवाब दिया है.

Govind Singh Dotasra clarification on FIR on Vaibhav Gehlot
डोटासरा ने वैभव गहलोत पर एफआईआर मामले में दी सफाई

जयपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने पर पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने सफाई (Dotasra clarification on FIR on Vaibhav Gehlot) दी है. साथ ही उन्होंने भाजपा नेता गजेंद्र सिंह शेखावत पर निशाना साधते हुए कहा कि उन पर करोड़ों रुपए के घोटाले का आरोप है, वे भी इस मामले में बोल रहे हैं.

विधानसभा सभा के बाहर मीडिया से रूबरू होते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि इस मामले में वैभव गहलोत शामिल नहीं हैं. उनके खाते से एक रुपए का भी लेनदेन नहीं हुआ है. उन्होंने गजेंद्र सिंह शेखावत पर जुबानी हमला करते हुए कहा कि छाजला बोले तो बोले, चलनी भी बोल रही है. शेखावत पर संजीवनी कोऑपरेटिव सोसाइटी के मामले में करोड़ों रुपए के घपले का आरोप है. सरकार गिराने के षड्यंत्र में शामिल होने के आरोप भी रिकॉर्ड हो चुके हैं. उसके बारे में वे कुछ नहीं कह रहे.

पढ़ें:राजस्थान के सीएम गहलोत के बेटे समेत 14 के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत प्रदेश के एक मजबूत नेता हैं और इनके खिलाफ इस तरह के षड्यंत्र और आते रहेंगे. डोटासरा ने कहा कि मैं आरएसएस और भाजपा के खिलाफ थोड़ा ढंग से ही बोलता हूं और हो सकता है आने वाले समय में वे इस तरह केऔर मामले कांग्रेस नेताओं के खिलाफ लेकर आएं. वैभव गहलोत के मामले में पुलिस जांच कर रही है और दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा. डोटासरा ने कहा कि रीट मामले में भाजपा ने कितना बवाल किया था. न तो वे शेखावाटी को बदनाम कर पाए और न ही मुझे. रीट के मामले में जिन लोगों ने गलत काम किया उन्हें एसओजी ने गिरफ्तार कर लिया है और उनका मामला कोर्ट में चल रहा है.

पढ़ें:FIR Against Vaibhav Gehlot: नासिक में वैभव गहलोत के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज

उन्होंने भाजपा को नसीहत देते हुए कहा कि वह आपसी वैमनस्यता और हिंसा का माहौल बनाने से आए. उन्होंने कहा कि पहले भी कांग्रेस नेता प्रताप सिंह खाचरियावास, धर्मेंद्र सिंह राठौड़, राजीव अरोड़ा और मुख्यमंत्री के भाई के खिलाफ भी झूठे केस बनाए गए थे. उन मामलों में अभी तक कुछ नहीं निकला है.

पढ़ें:भाजपा ने साधा गहलोत पर निशाना, शेखावत का तंज-सीएम बेटे को बचाने में सरकार लगा देंगे!

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत पर नासिक में एक ई टेंडर के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. इस मामले को लेकर सियासत गरमाई हुई है. भाजपा ने इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है. साथ ही भाजपा के केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने भी इस मामले में ट्वीट कर मुख्यमंत्री पर जुबानी हमला बोला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details