राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

'हमें बड़े चेहरे की जरूरत नहीं'...सतीश पूनिया का ये बयान तिवाड़ी को अपमानित करने वालाः डोटासरा

घनश्याम तिवाड़ी के भाजपा में घर वापसी को लेकर सियासत तेज हो गई है. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया पर घर वापसी के दौरान तिवाड़ी को मंच से अपमानित करने का आरोप लगाया है.

By

Published : Dec 14, 2020, 10:34 AM IST

Rajatshan Politics, राजस्थान की राजनीति
घनश्याम तिवाड़ी के भाजपा में घर वापसी पर सियासत तेज

जयपुर.वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी कि भाजपा में घर वापसी भले ही हो गई हो, लेकिन इस पर सियासत जारी है. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद डोटासरा ने इस मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर जुबानी हमला बोला है. डोटासरा ने आरोप लगाया कि तिवाड़ी की घर वापसी के दौरान मंच से दिया गया पूनिया का बयान तिवाड़ी को अपमानित करने वाला बयान था.

घनश्याम तिवाड़ी के भाजपा में घर वापसी पर सियासत तेज

डोटासरा के मुताबिक घनश्याम तिवाड़ी पहले भाजपा छोड़ कांग्रेस में आए और फिर अब वापस भाजपा में चले गए, यह उनका व्यक्तिगत मामला है, जिस पर उन्होंने निर्णय लिया, लेकिन भाजपा में वापसी के दौरान मंच से जो बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने बयान दिया वो घनश्याम तिवाड़ी को अपमानीत करने वाला था.

घनश्याम तिवाड़ी के भाजपा में घर वापसी पर सियासत तेज

यह भी पढ़ेंःसिरोही में भूकंप के झटकों से सहमे लोग, मकानों में आई दरारें

गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि पूनिया ने मंच से कहा था कि हमें बड़े चेहरों की जरूरत नहीं है, ये बयान तिवाड़ी को अपमानित करने वाला था. यह बयान दर्शाता है कि पूनिया जी घनश्याम तिवाड़ी को बड़ा चेहरा नहीं मानते. डोटासरा ने यह भी कहा कि अब यदि कोई अपनी गर्दन झुका कर कहीं चला जाए तो फिर इस मामले में कोई क्या कर सकता है.

यह भी पढ़ेंःनिकाय चुनाव परिणामों के बाद पूनिया ने क्यों कहा- गहलोत और डोटासरा सबसे बड़े झूठे हैं

बता दें, शनिवार को वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने वापस बीजेपी में घर वापसी की थी. उससे पहले घनश्याम तिवाड़ी ने लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस का मंच साझा किया था, लेकिन संघ विचारधारा के घनश्याम तिवाड़ी का मन कांग्रेस में नहीं लगा और उन्होंने कांग्रेस के सभी कार्यक्रमों से दूरी बनाए रखा और आखिरकार बीजेपी में उनकी वापसी हो गई, जिसके बाद इस पर सियासत शुरू हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details