राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

गोविंद देव जी मंदिर में धोक लगाकर राज्यपाल कलराज मिश्र ने नववर्ष के लिए की मंगलकामना

शुक्रवार से नए साल 2021 का आगाज हो गया है. इस मौके पर राज्यपाल कलराज मिश्र ने जयपुर के आराध्य गोविंद देव जी मंदिर में पहुंचकर दर्शन किए. साथ ही राज्यपाल ने बधाई संदेश जारी कर सभी के प्रसन्न, स्वस्थ्य और निरोगी रहने की भी कामना की है.

By

Published : Jan 1, 2021, 3:16 AM IST

Jaipur news,  Governor Kalraj Mishra, गोविंद देव जी मंदिर, New Year 2021
नववर्ष के के मौके पर गोविंद देव जी मंदिर पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्र

जयपुर. राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने जयपुर के आराध्य गोविंद देव जी मंदिर में पहुंचकर दर्शन किए. राज्यपाल ने ठाकुर जी की विशेष पूजा अर्चना की. यहां उनके साथ राज्य की प्रथम महिला यानी उनकी धर्मपत्नी सत्यवती मिश्र भी मौजूद रहीं.

पढ़ें:किसान आंदोलन के बीच नए साल का आगाज, राजस्थान-दिल्ली बॉर्डर पर योगेंद्र यादव से Exclusive बातचीत

इस मौके पर राज्यपाल ने ठाकुरजी की दर पर धोक लगाने के साथ ही देश और प्रदेश की खुशहाली की कामना की. उन्होंने आराध्य गोविंददेवजी से सभी के सुखद स्वास्थ्य, प्रसन्नता और नववर्ष के मंगलमयी होने की प्रार्थना की. साथ ही राज्यपाल कलराज मिश्र ने नव वर्ष 2021 पर बधाई और शुभकामनाएं दी.

पढ़ें:राजस्थान में कोरोना के 689 नए मामले, 7 की मौत...संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3,08,243

राज्यपाल ने बधाई संदेश जारी करते हुए कहा कि नव वर्ष प्रदेश में चहुंओर खुशहाली और सभी की प्रसन्नता लिए हो. उन्होंने नए वर्ष पर सभी के प्रसन्न, स्वस्थ्य और निरोगी रहने की भी कामना की है. राज्यपाल ने उम्मीद जताई है कि नया वर्ष नई उम्मीदों के साथ सभी को सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करने वाला होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details