राजस्थान

rajasthan

राजसमंद में 'रसराज महोत्सव 2019' का समापन समारोह आयोजित, राज्यपाल ने भी की शिरकत

By

Published : Dec 23, 2019, 3:07 AM IST

राजसमंद के नाथद्वारा में रविवार को राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले 'रसराज महोत्सव 2019' का समापन समारोह आयोजित किया गया. इसमें राज्यपाल कलराज मिश्र, विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने शिरकत की.

राज्यपाल कलराज मिश्र , Rajsamand news
राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले का समापन समारोह में पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्र

नाथद्वारा (राजसमंद).राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र रविवार को ग्रामीण हाट बाजार नाथद्वारा में चल रहे राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले 'रसराज महोत्सव 2019' के समापन समारोह में पहुंचे. यहां विश्वास संस्थान और रूडा के अधिकारियों ने उनका स्वागत किया गया.

समापन समारोह के कार्यक्रम की शुरूआत राज्यपाल कलराज मिश्र ने की. इसके बाद विधानसभा अध्यक्ष डॉक्टर सीपी जोशी और सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना ने मेले का अवलोकन किया. उन्होंने मेले में आए शिल्पकारों से बातचीत कर मेले के बारे में जानकारियां ली. समारोह में सीपी जोशी इस छह दिवसीय हस्तशिल्प मेले के सफल आयोजन के लिए जिला प्रशासन, रूडा और विश्वास संस्थान को धन्यवाद ज्ञापित किया. इस मेले को लेकर जो उनकी सोच थी, उसे भी साझा किया.

राष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले का समापन समारोह में पहुंचे राज्यपाल कलराज मिश्र

पढ़ें. RU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन

राज्यपाल कलराज मिश्र ने अपने उद्बोधन में इस कार्यक्रम में उन्हें बुलाने के लिए सीपी जोशी को धन्यवाद दिया. वहीं, उन्होंने इस कार्यक्रम में शिरकत करने को लेकर अपने आप को सौभाग्यशाली बताया. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम के बहाने उन्हें श्रीनाथजी के दर्शनों का लाभ भी मिला. उन्होंने कहा कि यहां देश के विभिन्न कोनों से आए हस्तशिल्प कलाकारों से मिलने का भी मौका मिला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details