राजस्थान

rajasthan

नववर्ष पर कलराज मिश्र और सतीश पूनिया ने किया मंदिर में दर्शन, आमजन को वितरित किए पौधे

By

Published : Jan 1, 2021, 7:08 PM IST

प्रदेश में नव वर्ष 2021 की शुरूआत राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजभवन में पौधरोपण और मोती डूंगरी में भगवान के दर्शन कर की. इसके साथ ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने भी आमेर की शिला माता मंदिर और गोविंद देव मंदिर में दर्शन और पूजन किया.

Latest hindi news of jaipur, Meeting with Governor Kalraj Mishra, राज्यपाल कलराज मिश्र
राजस्यपाल कलराज मिश्र ने किया पौधारोपण

जयपुर. नव वर्ष 2021 में अपने दिन की शुरुआत राज्यपाल कलराज मिश्र ने राजभवन में पौधरोपण और मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन के साथ की. वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने भी आमेर की शिला माता मंदिर और गोविंद देव मंदिर में दर्शन और पूजा पाठ करके की. हालांकि राजभवन और पूनिया के निवास पर दिनभर नववर्ष की शुभकामनाओं के लिए रामा श्यामा का दौर चलता रहा.

राजस्यपाल कलराज मिश्र ने किया पौधारोपण

वहीं, प्रतिपक्ष उपनेता राजेंद्र राठौड़ सहित कई राजनेता शिक्षाविद और अन्य लोगों ने राजभवन पहुंचकर राज्यपाल कलराज मिश्र से शिष्टाचार भेंट भी की. राजभवन में पौधरोपण के बाद राज्यपाल ने कहा कि नया वर्ष कोरोना से मुक्ति का हो. उन्होंने पौधरोपण के साथ ही सभी को पर्यावरण संरक्षण और स्वच्छता के लिए काम करते रहे का आह्वान भी किया.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने भी नववर्ष की शुरुआत अपने विधानसभा क्षेत्र आमिर के शिला माता मंदिर पहुंचकर की. यहां उन्होंने माता के दर्शन किए और उसके बाद सीधे गोविंद देव मंदिर पहुंचे. जहां जयपुर के आराध्य देव गोविंद देव के दर्शन कर प्रदेश की खुशहाली की कामना की.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर सतीश पूनिया ने किए मंदिर में दर्शन

पढ़ें-देव दर्शन के साथ नए साल 2021 का श्रीगणेश, दर्शन को पहुंचे श्रद्धालु

सतीश पूनिया ने नववर्ष के अवसर पर गो ग्रीन फाउंडेशन की ओर से अधिक से अधिक वृक्ष लगाने के मकसद से "एक पौधा एक व्यक्ति एक जिंदगी" अभियान के तहत जवाहर सर्किल पर आमजन ने पौधे वितरित किए. इस दौरान भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा भी मौजूद रहे. इसके बाद पूनिया के निवास पर नव वर्ष की शुभकामनाएं देने वालों का तांता लगा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details