राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / city

वकील और जज के बीच मधुर संबंध से होगा मामले का जल्द निपटारा- जस्टिस एसपी शर्मा

राजधानी के आमेर में आमेर एडवोकेट्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. समारोह के दौरान मुख्य अतिथि हाईकोर्ट जस्टिस एसपी शर्मा ने कहा कि वकीलों और जजों के बीच मधुर संबंध रहने चाहिए ताकी केसों का निस्तारण जल्दी हो सके.

By

Published : Mar 31, 2019, 3:24 AM IST

Updated : Mar 31, 2019, 5:17 AM IST

जस्टिस एसपी शर्मा

जयपुर. राजधानी के आमेर में आमेर एडवोकेट्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. समारोह के दौरान मुख्य अतिथि हाईकोर्ट जस्टिस एसपी शर्मा ने कहा कि वकीलों और जजों के बीच मधुर संबंध रहने चाहिए ताकी केसों का निस्तारण जल्दी हो सके.

जस्टिस एसपी शर्मा

हाईकोर्ट जस्टिस एसपी शर्मा ने कहा कि एडवोकेट्स और जजों के बीच मधुर संबंध रहने चाहिए. वकील और जजों के बीच मधुर संबंध रहेंगे तो केसों का निस्तारण भी जल्दी होगा. आमेर एडवोकेट्स बार के पदाधिकारियों ने हाईकोर्ट जस्टिस को आमेर कोर्ट में पार्किंग और लाईब्रेरी की समस्या से भी अवगत कराया. एडवोकेट्स ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि आमेर कोर्ट में पार्किंग और लाइब्रेरी की प्रमुख समस्याएं है जिनको जल्द ही दूर करने का आश्वासन जस्टिस ने दिया.

जयपुर के आमेर में आमेर एडवोकेट्स बार एसोसिएशन का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया. शपथ ग्रहण समारोह के मुख्य अतिथि हाईकोर्ट जस्टिस एसपी शर्मा और विशिष्ट अतिथि सेशन न्यायाधीश एसके जैन रहे. समारोह में आमेर एडवोकेट्स बार एसोसिएशन के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों ने शपथ ग्रहण की.

Last Updated : Mar 31, 2019, 5:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details