राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 31, 2020, 10:28 PM IST

ETV Bharat / city

जयपुर-मुंबई यात्रियों के लिए खुशखबरी, 1 फरवरी से स्पाइसजेट की शुरू होगी नई फ्लाइट

प्रदेश के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट पर लगातार यात्री भार बढ़ रहा है और जयपुर एयरपोर्ट से रोजाना 10 हजार यात्री यात्रा करते हैं. ऐसे में अब जयपुर से मुंबई जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है, क्योंकि जयपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट के द्वारा शनिवार से जयपुर से मुंबई की नई फ्लाइट शुरू हो रही है. जिसके बाद जयपुर से मुंबई के लिए स्पाइसजेट की यह तीसरी फ्लाइट होगी. जिससे यात्रियों को अत्यधिक सुविधा भी मिलेगी.

जयपुर-मुंबई यात्रियों के लिए खुशखबरी, SpiceJet will start a new flight
1 फरवरी से स्पाइसजेट की शुरू होगी नई फ्लाइट

जयपुर. प्रदेश के सबसे बड़े अंतरराष्ट्रीय सांगानेर एयरपोर्ट पर लगातार यात्री भार बढ़ रहा है. जयपुर एयरपोर्ट से और रोजाना करीब 10 हजार यात्री यात्रा करते हैं और इसी के चलते अब जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए एक अच्छी खबर है. ऐसा इसलिए क्योंकि शनिवार से मुंबई के लिए जयपुर मुम्बई फ्लाइट शुरू होने जा रही है.

1 फरवरी से स्पाइसजेट की शुरू होगी नई फ्लाइट

स्पाइसजेट एयरलाइन द्वारा इस फ्लाइट का संचालन किया जा रहा है. बता दें कि जयपुर से मुंबई के लिए स्पाइसजेट द्वारा नई फ्लाइट शुरू करने को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन को फाइल दे रखी थी, जिसके बाद अब उसे मंजूरी भी मिल गई है और 1 फरवरी से जयपुर से मुंबई के लिए स्पाइसजेट की नई फ्लाइट से नई फ्लाइट शुरू हो जाएगी.

स्पाइस जेट की फ्लाइट एसजी 8163 मुंबई से शाम 5 बजकर 45 मिनट पर जयपुर पहुंचेगी, वहीं वापसी में यह फ्लाइट एसजी 8168 जयपुर से शाम 6 बजकर 15 पर मुंबई जाएगी. बता दें कि अभी जयपुर एयरपोर्ट से जयपुर-मुंबई की 8 फ्लाइट संचालित हो रही है. जिसमें तीन इंडिगो की फ्लाइट, दो गो एयर और एक एयर इंडिया और दो स्पाइसजेट की फ्लाइट है.

पढ़ेंः इंडिगो की फ्लाइट में हुई बड़ी गफलत, एक ही सीट को दो व्यक्तियों को किया अलॉट

वहीं अब शनिवार से स्पाइसजेट एक और नई फ्लाइट शुरू करने जा रहा है. जिससे जयपुर से मुंबई के लिए रोजाना 9 फ्लाइट हो जाएंगी. जयपुर से मुंबई की स्पाइसजेट की यह तीसरी फ्लाइट भी होगी. ऐसे में नए फ्लाइट के आने से अब जयपुर से मुंबई जाने वाले यात्रियों को अत्याधिक सुविधा भी मिल सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details